Follow us:

भारत का तीसरा सबसे भरोसेमंद ब्रांड है Oppo, पहले और दूसरे स्थान पर इन कंपनियों ने किया कब्जा

ऐनालिटिक्स फर्म ट्रस्ट रिसर्च ऐडवायजरी (TRA) ने एक रिपोर्ट जारी की है जिसके मुताबिक चीन की कंपनी Oppo भारत में तीसरा सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड है

नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में कई डिवाइसेज मौजूद हैं। इनमें एंड्रॉइड और iOS दोनों तरह की ही डिवाइसेज शामिल हैं। लेकिन यहां कौन-सा ब्रांड सबसे ज्यादा भरोसेमंद है क्या इसकी जानकारी है आपको? ऐनालिटिक्स फर्म ट्रस्ट रिसर्च ऐडवायजरी (TRA) ने एक रिपोर्ट जारी की है जिसके मुताबिक, चीन की कंपनी Oppo भारत में तीसरा सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड है। इस लिस्ट में Apple iPhone पहले नंबर पर और दूसरे नंबर पर Samsung है।

TRA ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट-2019 के मुताबिक, Oppo ने 7 अंकों की बढ़ोतरी कर तीसरे स्थान पर छलांग लगाई है। Oppo ने एक बयान में कहा है कि भरोसेमंद ब्रांड की लिस्ट में आगे बढ़ने के लिए कंपनी को मोटोराजइज्ड कैमरा, 10एक्स हाइब्रिड जूम, तेजी से चार्ज करने की तकनीक, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और बेजेल लेस डिस्प्ले जैसी प्रौद्योगिकी लाने से काफी फायदा हुआ है।

Oppo ने हैदराबाद में अनुसंधान व विकास केंद्र खोला था। यह अब तक के सबसे बड़े अनुसंधान व विकास केंद्रों में से एक है। इसके जरिए कंपनी भारत में शुमार है। इस केंद्र के जरिए कंपनी भारत में अपने कारोबार में तेजी लाना चाहती है। आपको बता दें कि कंपनी का ग्रेटर नोएडा में भी अत्याधुनिक विनिर्माण केंद्र है।

कंपनी हाल ही में Reno सीरीज की लॉन्च:

इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,990 रुपये है। वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 49,990 रुपये है

इसमें 6.65 इंच की कैपेसिटिव मल्टी टच एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 2.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर 64 बिटन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 6 जीबी और 8 जीबी की रैम दी गई है। साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में इन-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4065 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 40 घंटे तक का टॉकटाइम और 331 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। दूसरा 13 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं, फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में F/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौजूद है। यह फोन ColorOS 6.0 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है।

 


Related News