Follow us:

Redmi Note 7 मिनटों में हुआ 'सोल्ड आउट', Redmi Note 7 Pro की सेल अगले हफ्ते

नई दिल्ली। Xiaomi के हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 7 Pro की पहली फ्लैश सेल 13 मार्च को आयोजित की जाएगी। इस स्मार्टफोन के साथ लॉन्च हुए Redmi Note 7 की पहली फ्लैश सेल 6 मार्च को आयोजित की गई थी। पहली फ्लैश सेल में महज चंद सेकेंड्स में ही Redmi Note 7 आउट ऑप स्टॉक हो गई। इस स्मार्टफोन के 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स कुछ ही सेकेंड्स में बिक गए। इस बात की जानकारी कंपनी के सीईओ मनु कुमार जैन ने ट्विटर के जरिए दी।

Redmi Note 7 के फीचर्स

Redmi Note 7 के फीचर्स की बात करें तो फोन दो मेमोरी वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB+64GB में उपलब्ध है। फोन ओनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और शेफायर ब्लू कलर वेरिएंट्स के साथ आता है। फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 14एनएम प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 12+12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच बैटरी दी गई है। Redmi Note 7 के 3GB+32GB वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है जबकि 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है।

Redmi Note 7 Pro

Redmi Note 7 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। Redmi Note 7 Pro में दो मेमोरी वेरिएंट्स 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज दी गई है। फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित MIUI10 यूजर इंटरफेस पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल दिया गया है, सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस फोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है।

इन दोनों स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो रिलायंस Jio यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट्स ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर के साथ कुल मिलाकर 2,400 रुपये का कैशबैक वाउचर दिया जा रहा है। आइए, जानते हैं कि रिलायंस Jio यूजर्स इस डबल डाटा बेनिफिट्स का लाभ कैसे उठा सकते हैं।

डबल डाटा बेनिफिट्स का लाभ उठाने के लिए यूजर्स के पास रिलांयस Jio का प्रीपेड सिम होना चाहिए।
फोन में रिलायंस Jio के सिम को इंसर्ट करने के बाद 198 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा।
रिचार्ज करने के बाद यूजर्स को डबल डाटा वाउचर मिलेगा।

Jio यूजर्स इस वाउचर को माई Jio ऐप में रिडीम करना होगा। वाउचर को माई Jio ऐप में रिडीम करने के बाद यूजर्स को डबल डाटा का लाभ मिलेगा।

 

Related News