Follow us:

Nokia ने भारत में लॉन्च किया नया फीचर फोन 'Nokia 110', जानें कीमत और खूबियां

नई दिल्ली। दिग्गज कंपनी नोकिया अपने फीचर फोन के तौर पर खास जानी जाती रही है. एंड्रॉइड फोन के जमाने में भी एक ऐसा वर्ग है जो खात तौर पर फीचर फोन का प्रेमी है, उनका ख्याल रखते हुए नोकिया ने भारतीय बजार में नए फीचर फोन को लॉन्च किया है.

एचएमडी ग्लोबल ने गुरुवार को भारत में 1,599 रुपये में एक नया फीचर फोन 'नोकिया 110' लॉन्च किया. एचएमडी नोकिया की मूल कंपनी है, जो इसके मोबाइल फोन बनाती और बेचती है. यह फोन नोकिया के आधिकारिक स्टोर से लेकर देशभर के टॉप मोबाइल रिटेल आउटलेट पर 18 अक्टूबर से मिलने लगेगा. यह फोन ओशन ब्लू, काले और गुलाबी रंग में उपलब्ध होगा.

एचएमडी ग्लोबल के मुख्य उत्पाद अधिकारी जुहो सरविकस ने एक बयान में कहा, "हमारे प्रशंसकों के लिए नोकिया 110 एक मजेदार हैंडसेट है. नोकिया फीचर फोन एक आधुनिक व टिकाऊ डिजाइन के साथ संगीत, गेम और रोजमर्रा की आवश्यक चीजों के साथ आया है."

स्पेसिफिकेशन्स के लिहाज से फोन 1.77 इंच डिसप्ले के साथ लॉन्च हुआ है और नोकिया सीरीज 30 प्लस सॉफ्टवेयर पर चलता है. इसमें एफएम रेडियो और टॉर्चलाइट फीचर हैं. नोकिया 110 में प्री-लोडेड गेम में स्नेक, निंजा अप, एयर स्ट्राइक, फुटबॉल कप और डूडल जंप शामिल हैं. नोकिया 110 में 800 एमएएच की रिमूवेबल बैटरी लगी हुई है.

 

Related News