Follow us:

Box office : स्लों ओपनिंग के साथ फ‍िल्म 'अक्टूबर' ने पहले दिन कमाए बस इतने करोड ...

नई दिल्ली। दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी पर बनी वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फैंस को काफी समय से इस फिल्म का इंतजार था. ऐसे में रिलीज के बाद जहां फिल्म को अच्छी रेटिंग और रिव्यूज मिले वहीं इसके बावजूद ओपनिंग कलेक्शन कम ही रहा. कलेक्शन के मामले ये फिल्म वरुण धवन की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से भी पीछे ही रही. इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 5.04 करोड़ की कमाई की है. जो की वरुण की पिछले दो सालों में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे कम है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं.

taran adarsh
@taran_adarsh
#October has a slow start... Biz will have to witness miraculous growth over the weekend + maintain a strong trend on weekdays to leave a mark... Word of mouth is extremely mixed... Fri ₹ 5.04 cr. India biz.
9:52 AM - Apr 14, 2018
1,550
246 people are talking about this
Twitter Ads info and privacy


ये है वरुण धवन की रिलीज हुई पिछली पांच फिल्मों का पहले दिन का कलेक्शन:

जुड़वा 2- 15.50 करोड़ रुपए

बद्रीनाथ की दुल्हनिया- 12 करोड़ रुपए

ढिशूम- 11.05 करोड़ रुपए

एबीसीडी 2- 14.30 करोड़ रुपए

बदलापुर- 7 करोड़ रुपए

स्टूडेंट ऑफ द ईयर (डेब्यू)- 7.52 करोड़ रुपए


फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को देखने के बाद ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि ये फिल्म वीकेंड पर बेहतर प्रदर्शन करेगी. 'अक्टूबर' को वर्ल्डवाइड 2308 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इसे भारत में 1683 और ओवरसीज में 625 स्क्रीन्स मिले हैं. इस लिहाज से इस कमाई को कम माना जा रहा है. फिल्म में वरुण धवन के अपोजित बनिता संधू ने लीड रोल निभाया है.

फिल्म में दिखाया गया है कि शिउली यानि बनिता संधू और डैन यानि वरुण धवन होटल मैनेजमेंट के छात्र हैं और एक फाइव स्टार होटल में इंटर्नशिप कर रहे होते हैं. डैन अपने काम को लेकर बेफिक्र है मगर शिउली शांत स्वाभाव की है. वह ग्रुप फ्रेंड्स हैं और इनमें कोई खास बातचीत नहीं होती. एक एक्सीडेंट के बाद जब शिउली अस्पताल में बेसुध महीनों तक भर्ती रहती हैं और डैन एक पल को शिउली का साथ नहीं छोड़ता है तभी उसे एक अनकहे प्यार का एहसास होता है. अक्टूबर में शिउली का मतलब बहुत गहरा है और इससे समझने के लिए फिल्म देखना ज़रूरी है.

ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है. ये फिल्म 40 करोड़ रुपए के बजट में बनकर तैयार हुई है. 'जुड़वा 2' के बाद से ही फैंस को वरुण धवन की फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार था ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगी की वीकेंड पर फिल्म की कमाई का ग्राफ कितना ऊपर उठता है.