Follow us:

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के पहले दिन का कलेक्शन ....

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के पहले दिन का कलेक्शन आ गया है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है लेकिन अच्छे रिव्यूज मिलने के बाद भी ये फिल्म पहले दिन कुछ खास नहीं कमा पाई है.


मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके बताया है कि इस फिल्म ने पहले दिन कुल 13.10 करोड़ की कमाई की है।

Day one box office collecion of Toilet Ek Prem Katha




ये फिल्म भारत में कुल 3000 और विदेश में 590 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. फिल्म को देखने सुबह के शो में नहीं बल्कि दोपहर के बाद ज्यादा लोग पहुंचे। ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि पहले दिन ये फिल्म धमाकेदार कमाई करने वाली है. लेकिन पिछले हफ्ते रिलीज हुई शाहरूख-अनुष्का की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का भी रिकॉर्ड ये फिल्म नहीं तोड़ पाई है. 'जब हैरी मेट सेजल' ने पहले दिन 15 करोड़ की कमाई की थी। ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म वीकेंड पर और स्वतंत्रता दिवस यानि 15 अगस्त के दिन अच्छी कमाई करेगी। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं।



फिल्म का लेखन और निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है।

फिल्म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता भारत अभियान से प्रेरित है. ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें शौचालय जैसे सामाजिक मुद्दे को उठाया गया है।फिल्म यूपी के एक छोटे से गांव की है जिसमें ये दिखाया गया है कि कैसे आज भी इस देश के कई इलाकों में शौचालय तक नहीं हैं, जिसके कारण एक महिला को कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इसी के साथ आपको भूमि और अक्षय की प्यारी सी लव स्टोरी भी दिखाई देगी जो इस शौचालय वाले मुद्दे को आगे बढ़ाने का आधार है.