Follow us:

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही 'लुका छुपी', दूसरे दिन 'बदला' ने कमाए इतने करोड़

दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' रिलीज हुई है. फिल्म को रिलीज के पहले दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स मिले हैं. ओपनिंग डे पर ही 'बदला' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी लंबी पारी का आगाज कर दिया. पहले दिन इस फिल्म ने 5 करोड़ की शानदार ओपनिंग दी है. माना जा रहा है कि ये फिल्म पहले वीकेंड पर ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है. इस फिल्म को स्टार पावर के साथ-साथ पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिलेगा.

वहीं बदला के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस आंकड़े भी आ चुके हैं. रिलीज के दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई में 60-65% की उछाल देखने को मिला है. जिसका ऐलान ट्रेड एसपर्ट्स ने पहले दिन ही कर दिया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म बदला ने कुल 8.55 करोड़ का कारोबार कर लिया है. मेट्रो सिटीज और मल्टीप्लेक्सेज में इस फिल्म का जलवा बरकरार है. वहीं कुल मिलाकर दो दिनों में बदला की कुल कमाई 16.03 करोड़ रही.

वहीं बदला के साथ कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुप्पी' भी 9वें दिन भी सिनेमाघरों में टिकी रही. इस फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन पूरे हो चुके है और इतने दिनों में ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म के 9 दिन की कमाई की जानकारी दी है. फिल्म का निर्देशन लश्र्मण उतेकर ने किया है. जहां फिल्म को क्रिटिक्स ने खूब सराहा है वहीं आए दिन दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर का रुख कर रहे है.

 


वहीं सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोनचिडिया' की हालत काफी खराब है. फिल्म ने रिलीज के बाद से अब तक सिर्फ 5 करोड़ के आसपास कमाई की है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 6 करोड़ ही पहुंच पाएगा. शानदार स्टार कास्ट के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की खींच पाने में असफल रही.

Related News