Follow us:

ऑटो एक्सपो 2020 : शाहरुख खान ने उठाया नई Hyundai Creta 2020 से पर्दा, शानदार है कार का लुक

नई दिल्ली। ऑटो एक्सपो 2020 का ग्रेटर नोएडा में आगाज हो चुका है। एक्सपो के पहले दिन कई गाड़ियां और बाइक लॉन्च हुई। एक्सपो 2020 के दूसरे दिन के हुंडई की एसयूवी क्रेटा (Hyundai Creta) को शानदार तरीके से लॉन्च किया गया।नई क्रेटा से पर्दा बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान ने उठाया। लॉन्च के मौके पर कहा ‘मेरे पास खुद भी फर्स्ट जनरेशन क्रेटा कार है।मुझे इसे ड्राइव करना बेहद पसंद है। साथ ही मेरे बच्चों को भी यह बहुत ही पसंद है.’ बॉलीवुड के किंग खान ने खुद को ‘फादर ऑफ हुंडई’ बताते हुए कहा कि मैं इस कंपनी से काफी लंबे समय से जुड़ा हुआ हूं।

creata

मार्च में मार्केट मेंं उतरेगी दमदार के हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta)
नई Hyundai Creta को चीन में ix25 नाम से बेचा जाता है। कंपनी ने पिछले साल चीन में ix25 का सेकंड-जेनरेशन पेश किया था। भारत में पेश होने वाली Hyundai Creta का सेंकड-जेनरेशन भी इसी पर आधारित होगा। भारतीय बाजार के हिसाब से इस मॉडल को मार्च में लॉन्च किया जाएगा।

creata

हुंडई के मुताबिक कपंनी भारत, यूरोप और साउथ कोरिया के साथ मिलकर एक शानदार प्रॉडक्ट लेकर आई है, जो दुनिया की सभी सड़कों पर अपना जलवा दिखाने को तैयार है। हुंडई क्रेटा देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में शुमार है। 2015 में लॉन्च हुई क्रेटा की भारत में अब तक 4.5 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी हैं।

 

 

 

 

Related News