Follow us:

One Plus 6T में हो सकता है वॉटर नॉच डिस्प्ले और ट्रिपल कैमरा सेटअप

नई दिल्ली। चाइनीज मोबाइल मेकर वनप्लस कंपनी का नया स्मार्टफोन वनप्लस 6T अक्टूबर के अंत तक लॉन्च हो सकता है. वनप्लस 6T के लॉन्च से पहले इसकी खूबियों को लेकर तमाम तरह की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में फोन के बॉक्स की तस्वीर वायरल हुई है जिसके बाद इस स्मार्टफोन को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे.

चीन की वेबसाइट Weibo.com पर वनप्लस 6T के बॉक्स की तस्वीर डाली गई. इस तस्वीर को देखकर कहा जा रहा है कि फोन में वनप्लस 6 की तरह नॉच होगा. लेकिन यह नॉच वॉटरड्रॉप नॉच होगा जोकि वनप्लस 6 के नॉच से छोटा होगा. इस वॉटरड्रॉप नॉच में इनबिल्ड कैमरा दिया जा सकता है और नॉच के इयरपीस के लिए जगह मौजूद होगी. बॉक्स को देखकर लग रहा है कि फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर डिस्प्ले के अंदर मौजूद होगा.

ऐसा माना जा रहा है कि फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जो कि अभी तक सिर्फ Huawei कंपनी ने अपने फोन में लगाया है. लेकिन फोन का रियर लुक थोड़ा अजीब लग रहा है क्योंकि फोन में कही भी फ्लैश नजर नहीं आ रहा.

वनप्लस 6T का बॉक्स भी वनप्लस 6 के बॉक्स से अलग दिखाई दे रहा है. जहां वनप्लस 6 का बॉक्स प्लेन व्हाइट था वही वनप्लस 6T का बॉक्स मार्बल की तरह दिखाई दे रहा है. बॉक्स के दाएं ओर 'अनलॉक द स्पीड' जबकि बाईं ओर oneplus 6T लिखा हुआ है.

बात अगर वनप्लस 6T के फीचर्स की करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर लगा हुआ है. मोबाइल में 8 जीबी रैम के साथ 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. फोन में AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका साइज वनप्लस 6 के बराबर यानि 6 इंच हो सकता है. उम्मीद है कि वनप्लस 6T एंड्रायड के लेटेस्ट वर्जन एंड्रायड 9.0 पाई के साथ ही लॉन्च किया जाएगा।