Follow us:

Google Pixel 3, Pixel 3 XL को आज किया जाएगा न्यूयॉर्क में लॉन्च, कुछ ऐसे हो सकते हैं फीचर्स

नई दिल्ली। गूगल पिकस्ल 3 और पिक्सल 3 XL को आज आखिरकार न्यूयॉर्क में लॉन्च किया जाएगा. पिक्सल 3 का लाइवस्ट्रीम भारतीय समय के मुताबिक रात को 8:30 बजे शुरू होगा. हम पहले पिक्सल और पिक्सल 2 के लॉन्च इवेंट को देख चुके हैं. गूगल ने कहा कि न्यूयॉर्क में फोन लॉन्च करते ही हम भारत में लॉन्च होने वाले फोन की कीमतो का भी खुलासा कर देंगे.

हालांकि मायस्मार्ट प्राइज़ रिपोर्ट की अगर मानें तो गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL को भारत में 22 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. वहीं मीडिया के लिए भी इवेंट का आयोजन उसी दिन किया जाएगा. जबकि 26 अक्टूबर से फोन को प्री ऑर्डर कर सकते हैं. बता दें कि ओरिजिनल पिक्सल फोन को 4 अक्टूबर 2016 को लॉन्च किया गया था. पहले के अगर पिक्सल फोन की बात करें तो गूगल का काफी अच्छा टायअप फ्लिपकार्ट से था लेकिन इस साल ऐसा मुमकिन नहीं लग रहा है. गूगल पिक्सल को यूजर्स ऑफलाइन की मदद से भी खरीद सकते हैं.

कीमत और स्पेक्स

पिक्सल 3 XL क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का स्टोरेज दिया गया है. लेकिन यहां बड़ा सवाल ये है कि क्यो फोन 512 जीबी के स्टोरेज के साथ आएगा. डिवाइस सिंग रियर कैमरा और डुअल फ्रंट कैमरा फीचर के साथ आता है. पिक्सल 3XL में नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा तो वहीं पिक्सल 3 में एड्ज टू एड्ज डिस्प्ले दिया जाएगा. पिक्सल 3 स्मार्टफोन ब्लैक, वाइट और पिंक कलर में उपलब्ध होगा. दोनों फोन एंड्रॉयड पाई 9 पर काम करेंगे.