Follow us:

OPPO A11 हुआ लॉन्च, चार रियर कैमरे वाले इस फोन में ये हैं खास फीचर्स

Oppo A11 Launched: OPPO ने अपना नया स्मार्टफोन OPPO A11 को लॉन्च कर दिया है. यह फोन चीन के बाजार में उतारा गया है. इस स्मार्टफोन को चीन में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. कंपनी ने इस फोन को दो कलर वेरिएंट में पेश किया है. ग्राहकों को यह स्मार्टफोन Flow Cloud white और Lake Light green कलर में मिलेगा.

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो OPPO A11 को Android 9 Pie के साथ ColorOS 6 पर पेश किया गया है. OPPO A11 में 6.5 इंच की एचडी डिसप्ले है. फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है. OPPO A11 की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000एमएएच की बैटरी है. इसके अलावा इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज मिलेगी. ओप्पो ए11 के अन्य फीचर्स में डॉल्बी एटमस सपोर्ट, 3डी फिनिश, गेम बूस्ट 2.0 और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं.

कैमरे की बात की जाए तो इस फोन में चार रियर कैमरा दिया गया है. साथ ही एक 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है. हम सभी जानते हैं कि OPPO का फोन अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए जानी जाती है. जहां तक OPPO A11 की कीमत का सवाल है तो आपको बता दें कि इसकी कीमत 1499 चीनी युआन है.

अगर इसको भारत के रुपये में देखा जाए तो इस फोन की कीमत 15,100 रुपये है. OPPO A11 को देखकर ऐसा लगता है जैसे यह फोन बीचे महीने भारत में OPPO ने जो OPPO A5 लॉन्च किया था उसी का चीनी वर्जन है.

 

Related News