Follow us:

16 जनवरी को लॉन्च होगा ओप्पो F15, 5 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का टॉक टाइम देगा

कंपनी ने इसमें वूश फ्लैश चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है

इसमें 0.32 सेकंड में अनलॉक होने वाला इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा

गैजेट डेस्क। चीनी कंपनी ओप्पो अपना नया स्मार्टफोन F15 भारतीय बाजार में 16 जनवरी को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसका टीजर अमेजन वेबसाइट पर टीज किया है। फोन में ऑल न्यू इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही, कंपनी ने इसमें वूश फ्लैश चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है।

कंपनी का कहना है कि 5 मिनट की चार्जिंग के बाद फोन से 2 घंटे तक बात कर सकते हैं। इसमें ओप्पो ने अपनी वूश फ्लैश चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट 3.0 सेंसर मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इससे 0.32 सेकंड में ही फोन अनलॉक हो जाएगा। ये हाई-ग्रेड सिक्योरिटी से लैस होगा।

ये हैंडसेट 7.9mm पतला है, वहीं 172 ग्राम इसका वजन है। इसके बैक में लेजर लाइट रिफ्लेक्शन बैक कवर दिया है। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि इसमें 8GB रैम मिलेगी।

 

 

ओप्पो F15 के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में फोटो और वीडियो कैप्चरिंग के लिए 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस मिलेगा। ये आर्टिफिशियल इंटेलिजेस (AI) सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में दिए चार रियर कैमरे एक साथ हाई क्वालिटी पिक्चर को क्लिक करेंगे। इसमें डुअल एलईडी फ्लैश मिलेगा। रियर कैमरा के अन्य तीन लेंस कितने मेगापिक्सल के होंगे, इस बारे में अभी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

 

Related News