Follow us:

OPPO के नए Reno का पहला दीदार करेंगे भारतीय ग्राहक, दुनिया में सबसे पहले भारत में होगा फोन लॉन्च

नई दिल्ली। ग्लोबल स्मार्टफोन कंपनी OPPO का भारतीय ग्राहकों के साथ कनेक्ट तेज़ी से बढ़ता जा रहा है. पिछले कुछ महीनों में भारतीय ग्राहकों की ज़रूरतों के हिसाब से कंपनी कई बेहतरीन फीचर्स वाले फोन लेकर आयी है. लेकिन भारत OPPO के लिए कितना महत्वपूर्ण बाज़ार है, ये कंपनी अपने Reno सीरीज़ के नए फोन के लॉन्च से फिर दोहरा रही है. ऐसा पहली बार होगा कि पूरी दुनिया से पहले OPPO Reno सीरीज़ के अगले स्मार्टफोन का लॉन्च भारत में किया जाएगा. ये ऐतिहासिक इसलिए है क्योंकि आम तौर पर अंतरराष्ट्रीय स्मार्टफोन ब्रांड्स ग्लोबली लॉन्च करने के कुछ समय बाद अपने डिवाइस भारत में लॉन्च करते हैं.

अपने हर एक नए लॉन्च के साथ कंपनी भारत में नई टेक्नोलॉजी ला रही है. इसी साल मई में देश में लॉन्च हुए इस सीरीज़ का पहला फोन OPPO Reno अपने 10x ज़ूम फीचर के साथ ग्राहकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा था. इस फोन के डिज़ाइन और बेहतरीन फीचर्स ने खास तौर से प्रीमियम सेगमेंट के ग्राहकों को खूब लुभाया था.

भारतीय ग्राहकों के प्रति OPPO की प्रतिबद्धता के प्रति इस बात से भी साफ होती है कि कंपनी ने चीन से बाहर, उसकी अब तक की सबसे बड़ी R&D फैसिलिटी हैदराबाद में स्थापित की है. माना जा रहा है कि नए लॉन्च होने वाले OPPO Reno सीरीज़ के फोन को बनाने में हैदराबाद की ये फैसिलिटी महत्वपूर्ण योगदान दे सकती है.

सूत्रों के मुताबिक नया OPPO Reno भारत में दीवाली से पहले लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स, डिज़ाइन या कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि ये फोन प्रीमियम सेगमेंट में पेश किया जा सकता है.

पिछले कुछ समय से OPPO अपने ब्रांड की पहचान के साथ साथ अपने स्मार्टफोन्स की गुणवत्ता और शिल्प कौशल पर फोकस कर रही है. कंपनी को उम्मीद है कि अपने ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए जिस तरह कंपनी नए नए फीचर्स के साथ स्मार्टफोन ला रही है, ऐसे में जल्द लॉन्च होने वाला अगला OPPO Reno सीरीज़ का स्मार्टफोन भी भारतीय बाजार में OPPO के स्थान को और मजबूत करेगा.

 

Related News