Follow us:

ओप्पो F3 के दिवाली लिमिटेड एडिशन की बिक्री शुरू, यहां खरीदने पर फ्री मिलेगा क्रिकेट बैट

नई दिल्ली। चाइनीज कंपनी ओप्‍पो ने इसी हफ्तेे अपने एफ3 स्‍मार्टफोन का दिवाली लिमिटेड एडिशन लॉन्‍च किया था। शुक्रवार सेे इसकी बिक्री शुरू हो गई है। कंपनी ने इस दिवाली मिमिटेड एडिशन स्‍मार्टफोन को खास लाल रंग में पेश किया है। फोन की ऑनलाइन बिक्री के लिए कंपनी अमेजन इंडिया से करार किया है। यहीं पर फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। वहीं आप देश भर में मौजूद ओप्‍पो रिटेल स्‍टोर के माध्‍यम से भी इस फोन को खरीद सकते हैं।

मौजूदा एफ3 स्‍मार्टफोन के मुकाबले दिवाली स्‍पेशल एडिशन की कीमत 1000 रुपए कम है। बाजार में इसकी कीमत 18,990 रुपए रखी गई है। यही नहीं, ओप्‍पो एफ3 के दिवाली एडिशन के साथ आपको भारतीय क्रिकेट के सदस्‍यों द्वार हस्‍ताक्षर किया गया क्रिकेट बैट भी फ्री में दिया जा रहा है। आपको बता दें कि ओप्‍पो फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्‍य प्रायोजक है।

फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ओप्पो एफ3 में 5.5 इंच का फुल-एचडी इन-सेल आईपीएस टीएफटी डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1920×1080 पिक्सल है। स्क्रीन को सुरक्षा देने के लिए 2.5डी कार्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह फोन 4 जीबी रैम से लैस है। वहीं इसकी इंटरनल स्‍टोरेज 64 जीबी की है। वहीं यूजर के पास जरूरत पड़ने पर फोन की स्‍टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

ओप्‍पो के दूसरे फोन की तरह ही इसकी भी खासियत इसका कैमरा है। सेल्फी के के लिए फोन में दो फ्रंट कैमरे दिए गए हैं। इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं इसका रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3200 एमएएच की बैटरी दी गई है।