Follow us:

Box Office : संजय दत्त और अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' नहीं उतरी उम्मीदों पर खरी, पहले दिन की कमाई 4 करोड़

नई दिल्ली। आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देषित फिल्म पानीपत बीते दिन सिनेमाघरों में लग चुकी है। इस अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सनोन को मुख्य भूमिकाओं में दिखा रही इस फिल्म की कमाई पहले दिन फीकी रही है। फिल्म की रिलीज़ से पहले अनुमान लगाए गए थे कि पानीपत का पहले दिन 9 करोड़ के आसपास कलेक्शन हो सकता है लेकिन कलेक्शन देख मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

6 दिसम्बर को रिलीज़ हुई फिल्म पानीपत में सभी कलाकारों की बेहतरीन एक्टिंग देखऩे को मिल रही है। फिल्म ने पहले दिन लगभग 4 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म को 70 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर बनाया गया है ऐसे में पहले दिन उम्मीद की आधी कमाई होने से फिल्म के टोटल कलेक्शन पर भी काफी खतरा है। पानीपत फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को पानीपत के युद्ध की कहानी के इर्दगिर्द बनाया गया है। फिल्म में एक्ट्रेस कृति सनोन सदाशिव राव की पत्नी पार्वती देवी के किरदार में नज़र आ रही हैं। बात करें संजय दत्त की तो संजय इस फिल्म में एक नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। अहमद शाह अब्दाली का दमदार किरदार निभा रहे संजय दत्त के किरदार को पॉसिटिव किरदारों से ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

फिल्म की कमाई पहले दिन भले ही महज 4 करोड़ रुपये की हो मगर सोशल मीडिया में फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में अर्जुन कपूर और कृति सनोन की एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं। आपको बता दें कि ये पहली बार है जब अर्जुन कपूर इतिहास पर आधारित फिल्म में नज़र आए हैं। फिल्म में उनका इंटेसं लुक भी दर्शकों की तारीफें ले रहा है।

 

Related News