Follow us:

अब Whatsapp को टक्कर देने के लिए बाबा रामदेव की पतंजलि ने किया Kimbho एप्प लॉन्च

नई दिल्ली। भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल के साथ मिलकर सिम कार्ड लॉन्च करने के बाद योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने सोशल मीडिया मीडिया के सेक्टर में भी हलचली मचा दी है. मैसेजिंग एप्प व्हाट्सऐप्प जैसी कंपनियों को बाजार में चुनौती पेश करने के लिए पतंजलि ने बुधवार को नया मैसेजिंग एप्प लॉन्च किया, जिसका नामा किम्भो बताया जा रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बाबा रामदेव ने बुधवार को अपनी कंपनी पतंजलि के बैनर तले नया मेसेजिंग ऐप किम्भो लॉन्च किया है. पतंजलि के प्रवक्ता तिजारावाला ने दावा किया है कि उनका यह मेसेजिंग ऐप व्हाट्सएप्प को कड़ी टक्कर देगा.

पतंजलि के प्रवक्ता एसके तिजारवाला ने ट्वीट किया कि, ' अब भारत बोलेगा. सिम कार्ड लॉन्च करने के बाद बाबा रामदेव ने किम्भो नामक नया मैसेजिंग एप्लीकेशन लॉन्च किया है. अब व्हाट्सएप्प को बड़ी टक्कर मिलेगा. हमारा अपना स्वदेशी मैसेजिंग प्लेटफॉर्म. गूगल प्लेस्टोर से सीधे इसे डाउनलोड करें।

किम्बो एप्लिकेशन को मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप के प्रतिद्वंद्वी के रूप में बताया जा रहा है. किम्बो की टैगलाइन है "अब भारत बोलेगा". बता दें कि इससे पहले 27 मई को बाबा रामदेव ने भारत संचार निगम लिमिटेड के साथ मिलकर स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड लॉन्च किया था।