Follow us:

रिलीज हुआ 'पति पत्नी और वो' का ठहाकेदार ट्रेलर, हर सीन में है ट्विस्ट!

नई दिल्ली। अब अपने शूटिंग से लीक्ड सीन और नए-नए पोस्टर्स के चलते सुर्खियों में रही मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पति पत्नि और वो (Pati Patni Aur Woh)' का ट्रेलर अब रिलीज हो चुका है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म 'पति पत्नि और वो (Pati Patni Aur Woh)' ने जहां आज सुबह एक मजेदार पोस्टर के साथ लोगों को हंसाया अब ये ट्रेलर लोगों को लोट-पोट कर रहा है.

इस ट्रेलर को लेकर लोगों की बेकरारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सुबह से ट्विटर पर #ChintuTyagi, #PatiPatniAurWoh टॉप ट्रेंडिंग में हैं. लेकिन ये ट्रेलर सामने आते ही जमकर वायरल हो चुका है. ट्रेलर के हर सीन में एक मजेदार ट्विस्ट नजर आ रहा है. 

इस ट्रेलर को देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि जहां कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पहली बार मूंछ के साथ धमाका करने वाले हैं. वहीं भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) एक बार फिर एक अलहदा अंदाज में लोगों को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं. वहीं अनन्या पांडे (Ananya Panday) हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं.

बता दें कि यह फिल्म जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी.

ये फिल्म एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रुप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते हैं. 'पति पत्नि और वो (Pati Patni Aur Woh)' 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने जा रही है.

 

 

Related News