Follow us:

धार- डामर बनाने वाली कंपनी के साथ 10 साल में धोखाधड़ी कर 1 करोड़ 79 लाख रूपए अपने खाते में करवाए जमा..... मामला पहुंचा थाने

धार। पीथमपुर थाना अंतर्गत सेक्टर तीन क्षेत्र में टिकी टार कंपनी के साथ दो लोगों ने धोखाधड़ी की है, दोनों ही व्यक्ति कंपनी में कर्मचारी थे। इन लोगों कंपनी का माल विभिन्न पाटियों को भेजा व उससे आने वाली रकम कंपनी के खाते में जमा नहीं करवाते हुए अपने खाते में जमा कर लिया। इन दोनों ही कर्मचारी ने करीब 10 साल में 1 करोड़ 79 लाख रूपए धोखाधड़ी की है। कंपनी के द्वारा मामले की सूचना पुलिस को आवेदन के रूप में दी, जिसमें शुरूआती जांच में पुलिस ने दोनों आरोपियों को दोषी मानते हुए दोनों के खिलाफ अपराध पंजीबद्व किया है।
थाने से मिली जानकारी के अनुसार सागर पिता श्रीनिवस चौधरी ने आवेदन देते हुए बताया कि आरोपी किशोर पिता हरिकिशन व शिल पिता किशोर दोनों कंपनी में कर्मचारी थे। इन लोगों के द्वारा डामर का आर्डर करने वाली पार्टियों को माल भेजा व उससे आने वाली रकम कंपनी के खाते में जमा नहीं करवाते हुए अपने खाते में जमा की है। दोनों आरोपियों द्वारा 01.04.2006 से 31.12.2015 तक करीब 1 करोड़ 79 लाख 81 हजार 785 रूपए की धोखाधड़ की है। कंपनी ने अपने स्तर पर भी रिकार्ड देखे थे, इन सभी दस्तावेजों को भी पुलिस को सौंपा गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 420 व 408 में प्रकरण दर्ज किया है।