Follow us:

Moto G8 Plus Sale In India: भारत में पहली बार आज से शुरू होगी Moto G8 Plus की बिक्री, जानिए कीमत और ऑफर्स

Moto G8 Plus Sale In India: मोटोरोला का सबसे किफायती फोन - Moto G8 Plus - मंगलवार से पहली बार भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Moto G8 Plus की बिक्री मंगलवार दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। यह फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। फिलहाल दो रंग के ऑप्शन में मिलेगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और वाइड-एंगल होरिजोंटल वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का एक्शन कैमरा शामिल है। Moto G8 Plus में वाटर-रेप्लस डिजाइन है और यह 15W TurboPower फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है।

Moto G8 Plus की भारत में कीमत, बिक्री ऑफर

Moto G8 Plus को भारत में सिंगल 4GB RAM + 64GB इनबिल्ट स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 13,999 रुपए रखी गई है। यह कॉस्मिक ब्लू और क्रिस्टल पिंक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। Moto G8 Plus पर जो ऑफर दिए गए हैं, उनमे शामिल हैं - 2200 रुपए तक का Jio कैशबैक, 3,000 रुपए का क्लियरट्रिप वाउचर और 2,000 रुपए का जूम कार वाउचर। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट नो कॉस्ट ईएमआई प्लान, एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत असीमित कैशबैक और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत की छूट भी दे रहा है।

Moto G8 Plus की अन्य खूबियां

6.3 इंच की Full HD+ IPS LCD स्क्रीन। साथ में वटरड्रॉप नॉच। यह फोन 4 GB रैम और 64 GB मेमोरी के ऑपशन्स हैं। 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल वाइड एंगल सेंसर के साथ 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है।

डेडिकेटेड नाइट मोड है। सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा है। 4000 mAh का पावर बैकअप है जो 15 W के टर्बो चार्जर से चार्ज होता है। डॉल्बी साउड दिया गया है।

Related News