Follow us:

इंटरनेट पर 'पीएम' के नाम से वायरल हुई थी इनकी तस्वीर, अब इस फिल्म में बनेंगे 'नरेंद्र मोदी'

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जैसे दिखने वाले एमपी रामचंद्रन जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह पीएम मोदी की भूमिका में नजर आएंगे. गौरतलब है कि, एमपी रामचंद्रन की तस्वीर 2017 में इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी. इस तस्वीर में वह हूबहू पीएम मोदी के जैसे दिखाई दे रहे थे. वायरल हुई तस्वीर में वह हाथ में मोबाइल पकड़े और कंथे पर बैग टांगे हुए दिखाई दिए थे. वह रेलवेस्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे कि तभी एक स्टुडेंट ने उनकी तस्वीर खींच कर अपने फेसबुक पर डाल दी थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उस स्टूडेंट ने लिखा था, पीएम मोदी पय्यानूर रेलवे स्टेशन पर...

दरअसल, 64 वर्षीय रामचंद्रन कन्नड़ फिल्म 'स्टेटमेंट 8/11' में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी 8 नवंबर 2016 को हुई नोटबंदी पर आधारित है, जिससे देशभर के लोगों की जिंदगी प्रभावित हुई थी. कम बजट में बनी इस फिल्म का निर्देशन अप्पी प्रसाद ने किया है और फिल्म को केएच वेनू द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रामचंद्रन ने एक वेब पोर्टल को बताया, 'वह चाहते थे कि मैं इस फिल्म पीएम मोदी की भूमिका निभाऊं. उन्होंने मुझे बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है'.

इस फिल्म को 27 अप्रैल को रिलीज किया जाना था. हालांकि, कुछ तकनीकि इशू होने की वजह से इस फिल्म की रिलीज को आगे खिसका दिया गया है. गौरतलब है कि, रामचंद्रन मुंबई की एक स्टील कंपनी में काम करते थे. जिसके बाद उन्होंने साउदी अरब की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में 10 साल तक काम किया और उसके बाद वह रिटायर हो गए. अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैंने तब तक काम किया जब तक मेरे दोनों बच्चों को जॉब नहीं मिली'. इसके आगे उन्होंने बताया, उनके दोनों बेटे आईटी फर्म में काम करते हैं और रिटायरमेंट के बाद उन्होंने धार्मिक स्थानों पर घूमना शुरू कर दिया. बता दें, अब तक 'स्टेटमेंट 8/11' की नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है.