Follow us:

बॉलीवुड स्टार्स के साथ PM की सेल्फी हुई ट्रोल, यूजर ने सभी के माथे पर लिख दिया जय श्री राम

नई दिल्ली। बॉलीवुड के यंग स्टार्स ने गुरुवार को नई दिल्ली आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. जानकारी के मुताबिक, ये मुलाकात करण जौहर ने अरेंज की थी. इस दौरान बॉलीवुड यंग्सटर्स ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी भी ली. इसे रणवीर सिंह ने क्लिक किया था. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर ये फोटो किसी को पसंद आई, तो किसी ने इस फोटो पर सवाल उठाए. वहीं एक यूजर ने तो हद कर दी.

इस यूजर ने सेल्फी में पीएम मोदी और करण जौहर को छोड़ सबके सिर पर जय श्री राम की पट्टी लगी हुई एक फोटो शेयर की. साथ ही लिखा कि ये सभी बॉलीवुड स्टार्स साल 2019 के लिए पीएम मोदी का आशीर्वाद लेने गए हैं.

Chanakyapanti
@ChanakyaPanti
Bollywood celebs visit PM Modi to seek his blessings for 2019. #NaMo #selfie
7
8:37 PM - Jan 10, 2019

पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड स्टार्स की इस सेल्फी पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने सवाल किया कि बॉलीवुड के खान नज़र नहीं आ रहे. वही, एक अन्य यूजर ने लिखा विवेक ओबरॉय कहां हैं? बता दें कि विवेक पीएम मोदी की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं.

taran adarsh
@taran_adarsh
#Hindi film industry delegation meets Prime Minister Narendra Modi... Various issues concerning the film industry were discussed.
17.2K
5:56 PM - Jan 10, 2019

उधर, एक यूजर ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की स्टारकास्ट वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लंबे समय बाद एक साथ देखने की बात लिखी.


Related News