Follow us:

JNU हिंसा: 9 लोगों से JNU कैंपस में ही होगी पूछताछ, क्राइम ब्रांच ने बनाया कैम्प ऑफिस

नई दिल्ली: JNU हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जिन 9 लोगों को नोटिस जारी किया था उनसे SIT आज पूछताछ करेगी. पूछताछ लगभग 11 बजे शुरू होगी. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की मानें तो ये पूछताछ JNU कैंपस में ही होगी. इसके लिए कैंपस में ही क्राइम ब्रांच की टीम कैम्प ऑफिस खोल रखी है.

आपको बता दें कि एसआईटी ने जिन 9 लोगों की फोटो मीडिया में जारी की थी उनमें जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आइशी घोष समेत चुनचुन कुमार, पंकज मिश्रा, आईसी घोष, भास्कर विजय, सुचेता तालकुदर, प्रिया रंजन, डोलन समानता, योगेंद्र भारद्वाज और विकास पटेल के नाम शामिल हैं.

बता दें कि जेएनयू परिसर में 5 जनवरी को हिंसा भड़कने के पांच दिन बाद दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को नौ संदिग्धों की तस्वीरें जारी की थीं. पुलिस ने कहा था कि इन संदिग्धों में जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आइशी घोष भी शामिल हैं. पुलिस ने दावा किया था कि उन्होंने हिंसक घटना के कई वीडियो से प्राप्त फुटेज का विश्लेषण करने के बाद संदिग्धों की पहचान की है.

 


VC ने छात्रों से की अपील
इसके अलावा JNU के वीसी ने स्टूडेंट्स से कैंपस में वापस लौटने और विंटर सेमेस्टर के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील की है. वीसी ने कहा कि कैंपस में सुरक्षा बढ़ाने के इंतजाम किए जा रहे हैं और यूनिवर्सिटी में पढ़ाई का माहौल दोबारा से बहाल हो रहा है. यूनिवर्सिटी में आज से कक्षाएं शुरू हो रही हैं. स्टूडेंट्स की सुविधा के लिए विंटर सेमेस्टर के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी 15 जनवरी तक बढ़ा दी गई है

Related News