Follow us:

सनी देओल करेंगे दिल्ली में भाजपा के लिए प्रचार, जारी हुई स्टार प्रचारकों की लिस्ट

नई दिल्ली। Sunny Deol दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। पार्टी ने उन्हें अपने स्चार प्रचारकों की लिस्ट में जगह दी है। लिस्ट बुधवार को जारी कर दी गई। Sunny Deol के अलावा हेमा मालिनी, हंस राज हंस, गौतम गंभीर, रवि किशन और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ शामिल हैं। इनके अलावा लिस्ट में नरेंद्र मोदी और अमित शाह समेत भाजपा के तमाम बड़े नेता शामिल हैं। Sunny Deol पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा में शामिल हुए थे और पंजाब की गुरदारपुर सीट से चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं। दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे घोषित होंगे।

भाजपा के स्टार प्रचारकों में नए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, थावरचंद गहलोत, योगी आदित्यनाथ, स्मृति ईरानी, निर्मला सीतारमन भी शामिल हैं।

Image

कांग्रेस की लिस्ट में सिद्धू का नाम

बुधवार सुबह ही कांग्रेस ने अपने प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। इसमें पंजाब के विवादित मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी शामिल है। सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के अलावा कैप्टन अरमिंदर सिंह, शशि थरूर, शत्रुघ्न सिन्हा मुख्य प्रचाकर होंगे।

आम आदमी पार्टी के लिए ये सितारे मांग सकते हैं वोट

आम आदमी पार्टी के स्टारकों की लिस्ट जारी नहीं हुई है, लेकिन पार्टी के बड़े नेताओं के अलावा फिल्म अभिनेता प्रकाश राज, पंजाब से पार्टी के सांसद भगवंत मान और अभिनेत्री स्वरा भास्कर चुनाव प्रचार में शामिल होने सकते हैं।

 

 

Related News