Follow us:

चेन्नई में श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में पहुंचकर कई बड़ी हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। तमिलनाडु के चेन्नई में श्रीदेवी की याद में रविवार को प्रार्थना सभा का आयोजन किगा गया जिसमें तेलुगू और तमिल इंडस्ट्री के जाने-माने सितारों उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे. यहां पर श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, पति बोनी कपूर सहित पूरा परिवार मौजूद था. श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने प्रभुदेवा, बैजयंती माला, के एस रविकुमार और सुहासिनी मणिरत्नम जैसे कई बड़े सितारे पहुंचे।

Image result for श्रीदेवी की प्रार्थना


बता दें कि तमिलनाडु के शिवकाशी में ही श्रीदेवी का जन्म हुआ था और इसी साउथ इंडस्ट्री से ही बचपन में ही श्रीदेवी ने एक्टिंग में डेब्यू किया था. उन्होंने महज चार साल की उम्र में एक तमिल फिल्म में अभिनय किया था. वर्ष 1976 तक श्रीदेवी ने कई दक्षिणी भारतीय फिल्म में बतौर बाल-कलाकर के रूप में काम किया. श्रीदेवी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1979 में फिल्म 'सोलवां सावन' से की थी. लेकिन उन्हें बॉलीवुड में पहचान फिल्म 'हिम्मतवाला' से मिली. इस फिल्म के बाद वह हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्रियों में शुमार हो गईं।

Image result for श्रीदेवी की प्रार्थना सभा चेन्नई


54 साल की उम्र में श्रीदेवी की 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई. श्रीदेवी दुबई में एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने गई थीं. 8 मार्च को बोनी कपूर और अनिल कपूर ने श्रीदेवी की अस्थियों को हरिद्वार जाकर विसर्जित किया।


कल जो प्रार्थना सभा आयोजित हुई उसकी कुछ तस्वीरें जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शयेर किया।

श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में भावुक दिखीं बेटियां, देखें PHOTOS