Follow us:

OnePlus 7 Pro के कैमरा फीचर्स हुए लीक, फोन में दिया जाएगा ट्रिपल कैमरा और 48 मेगापिक्सल का सेंसर

नई दिल्ली: वनप्लस कल अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 7 की लॉन्च तारीख का एलान करने वाला है. लीक पर अगर यकीन करें तो फोन को 14 मई को लॉन्च किया जा सकता है. फिलहाल लॉन्च में एक महीने से भी कम का समय बचा हुआ है. वनप्लस इस साल डिवाइस के तीन वेरिएंट लॉन्च करेगा जिसमें वनप्लस 7 प्रो और 5G वेरिएंट को शामिल किया जाएगा. एक नए लीक के अनुसार 7 प्रो को वनप्लस 7 प्रो 5G वेरिएंट कहा जाएगा.


ट्विटर लीक्स की अगर बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा यानी की ऐसा पहली बार होगा जब वनप्लस अपने किसी फोन में तीन कैमरे का इस्तेमाल करेगा. सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल के टेलीफोटो सेंसर तो वहीं 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया जाएगा.
हो सकते हैं


वनप्लस 7 और प्रो के फीचर


वनप्लस 7 प्रो वेरिएंट में 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है. वहीं प्रो वेरिएंट स्मार्टफोन में क्वालकॉम का लीडिंग स्नैपड्रैगन 855 CPU दिया जा सकता है. चिपसेट में 8 जीबी रैम और 256 जीबी का स्टोरेज दिया जा सकता है. वहीं सॉफ्टवेयर की अगर बात करें तो फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.


पिछले कुछ और लीक्स की बात करें तो फोन के पीछे तीन कैमरे दिए जाने की बात हो रही है तो वहीं एक पॉप सेल्फी कैमरा भी. लीक्स पर अगर यकीन करें तो रियर कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा तो वहीं 16 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है. फोन डुअल सिम कार्ड स्लॉट और 4G LTE और VoLTE के साथ आएगा.

Related News