Follow us:

कुलभूषण के मामले में US में सड़कों पर उतरे लोग, पाक को कहा 'चप्पल चोर'

वॉशिंगटन। पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलने पहुंचीं उनकी पत्नी और मां के साथ जिस तरह पाकिस्तान ने बदसलूकी की, उसके बाद से ही पाक का जमकर विरोध हो रहा है।

अमेरिका में पाकिस्तानी दूतावास के बाहर भारतीय अमेरिकन और बलोच लोगों ने विरोध जताया। ये लोग हाथों में चप्पल चोर पाकिस्तान लिखी तख्तियां लेकर अपना विरोध जता रहे थे। इन लोगों ने जाधव की मां और पत्नी के साथ पाकिस्तान में हुई बदसलूकी का विरोध जताने के लिए पहने हुए जूते और चप्पल पाक दूतावास के बाहर दान कर दिए। लोगों ने विरोध जताते हुए कहा कि वो जाधव के परिवार के साथ खड़े हैं।


ANI

Washington DC: Indian-Americans & Balochs at #ChappalChorPakistan outside Pakistan Embassy donated used shoes to the embassy in protest against misbehavior of Pakistani authorities towards #KulbhushanJadhav's mother & wife, say, 'protest is in solidarity with #Jadhav's family.' pic.twitter.com/Zka5nLDXkr

09:02 - 8 Jan 2018








 


 


 



पाक दूतावास के बाहर विरोध कर रहे लोगों ने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में पाकिस्तान कुलभूषण जाधव की पत्नी के चप्पल चुरा सकता है तो इसका इस्तेमाल भी कर सकता है।


कुलभूषण की मां और पत्नी के साथ जिस तरह पाकिस्तान ने व्यवहार किया, उससे मुल्क की छोटी मानसिकता पता चलता है।

 

Related News