Follow us:

PUBG Lite का भारत में रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, जानें कैसे मिलेगा अर्ली एक्सेस

नई दिल्ली। PUBG Lite का रजिस्ट्रेशन भारत में शुरू हो गया है। PUBG यानी कि Player Unknown’s Battle Grounds के मोबाइल वर्जन को दुनियाभर में काफी पसंद किया जा रहा है। इस गेम का पीसी वर्जन यानी कि PUBG Lite के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। सबसे अच्छी बात यह है कि PUBG Lite को खेलने के लिए पीसी में हाइ एंड ग्राफिक्स की भी जरूरत नहीं है।

सभी SAARC देशों के लिए शुरू हुआ रजिस्ट्रेशन

इसके लिए रजिस्ट्रेशन सभी SAARC देशों के लिए एक साथ शुरू किया गया है। SAARC में शामिल भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका, अफगानिस्तान, भूटान, नेपाल और मालदीव के यूजर्स इसके लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। अगर आपके पास पहले से ही PUBG का अकाउंट है तो आपको केवल लॉग इन करना होगा। जैसे ही आप लॉग-इन करते हैं आपको इवेंट के लिए पार्टिशिपेशन का बटन दिखाई देगा। इसके बाद वेबसाइट पर दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना होता है।

यहां करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

PUBG Lite के लिए रजिस्ट्रेशन आधिकारिक वेबसाइट पर की जा रही है। रजिस्ट्रेशन करते समय आपसे गेम खेलने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले प्लेटफॉर्म (Steam, Xbox और PS4) के बारे में पूछा जाता है। आप PUBG Lite के बीटा एक्सेस के लिए रजिस्ट्रेशन 3 जुलाई तक करा सकते हैं।

मिलेंगे कई इन गेम रीवार्ड्स

आज से शुरू हुए रजिस्ट्रेशन इवेंट के दौरान रजिस्टर कराने वाले यूजर्स को कई तरह के इन-गेम प्राइज दिए जाएगें। इन प्राइज में Tiger M46 और चीता पैराशूट मिलता है। अगर, रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स की संख्या 1 लाख से ज्यादा होती है तो PUBG प्लेयर्स को ब्लैक स्कार्फ, पंक ग्लासेज और ब्लडी कॉम्बैट पैन्ट गिफ्ट के तौर पर देगा। जैसे ही रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा 2 लाख से ऊपर पहुंचता है, प्लेयर्स को गोल्ड PUBG स्कार्फ, स्ट्रिप्ड लॉन्ग स्लीव शर्ट और रेड स्पोर्ट टॉप गिफ्ट किया जाता है। ये सभी इन-गेम रीवार्ड के लिए यूजर्स को कोड ई-मेल दिया जाएगा।

ऐसे मिलेगा अर्ली एक्सेस

आपको बता दें कि यह गेम फिलहाल डाउनलोड करने और खेलने के लिए उपलब्ध नहीं है। यूजर्स इस गेम को रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही खेल सकेंगे। बीटा वर्जन के लिए रजिस्टर किए गए प्लेयर्स में से PUBG टीम ई-मेल के जरिए नोटिफाई करेगी और डाउनलोड लिंक सेंड करेगी।

 

Related News