Follow us:

अर्चना पूरन सिंह ने बातों में बयां किया दर्द- सिद्धू वाला काम ही कर रही हूं लेकिन उतनी फीस नहीं मिल रही

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो टीआरपी के मामले में दिनों दिन मात खाता जा रहा है. हफ्ते भर में उनके शो टीआरपी की रेस में चौथे नंबर से आठवें नंबर पर फिसल गया है. शो टीआरपी को लेकर इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रहा है और ऐसे में शो में नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करने वाली अर्चना पूरन सिंह ने शो के दौरान बातों-बातों में बड़ी बात कह दी. अर्चना की बात से इसका इशारा मिला कि सिद्धू की तुलना में अर्चना को शो में कम फीस मिल रही है.

हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर जॉन अब्राहम और मौनी रॉय अपनी फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' का प्रमोशन करने के लिए आए थे. इस दौरान कपिल ने मौनी से पूछा कि अगर तुम्हें सुपरपावर मिल जाए तो क्या बनना चाहती हो? मौनी ने जवाब में हॉलीवुड के एक्टर का नाम बताया. इसके बाद जॉन से जब यह सवाल कपिल ने पूछा तो उन्होंने कहा कि वो कपिल शर्मा बनना चाहते हैं.

इसके बाद जब कपिल ने अर्चना पूरन सिंह से यह सवाल किया तो उनका जवाब हैरान कर देने वाला था. अर्चना पूरन सिंह ने कहा, "मैं नवजोत सिंह सिद्धू बनना चाहती हूं. मैं वही काम कर रही हूं जो सिद्धू जी करते थे हालांकि मुझे उतनी फीस नहीं मिल रही. सिद्धू बनने पर कम से कम फीस तो ज्यादा मिलेगी." बता दें कि दर्शकों का मानना है कि शो की गिरती टीआरपी का कारण शो में नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करना ही है

Related News