Follow us:

TVS ने लॉन्च की बिल्कुल नई 110cc बाइक 'रेडियन', एक्सशोरूम कीमत ₹ 48,400

नई दिल्ली। TVS मोटरसाइकल ने भारत में अपनी बिल्कुल नई रोज़ाना के इस्तेमाल वाली मोटरसाइकल लॉन्च कर दी है. 110cc की इस बाइक का नाम 'रेडियन' रखा गया है और कंपनी के बाइक पोर्टफोलियो में TVS विक्टर और TVS स्टार सिटी का साथ देने वाली यह नई मेंबर है. TVS ने 2012 ऑटो एक्सपो में फोएनिक्स 125 के नाम से बाइक शोकेस की थी जिसके आधार पर रेडियन को बनाया गया है. TVS मोटर कंपनी ने बिल्कुल नई सवारी मोटरसाइकल रेडियन की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 48,400 रुपए रखी है.

vekunq2g

TVS रेडिअन में नया 109.7cc का ड्यूरा-लाइफ इंजन लगाया गया है

बिल्कुल नई TVS रेडियन में नया 109.7cc का ड्यूरा-लाइफ इंजन लगाया गया है जो 7000 rpm पर 8.2 bhp पावर और 5000 rpm पर 8.7 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. TVS ने 100-110cc सैगमेंट में एंट्री की है जहां मुकाबले के लिए पहले से हीरो मोटोकॉर्प, बजाज ऑटो और होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर्स इंडिया के कई सारे वाहन बाज़ार में उपलब्ध हैं. TVS ने नई रेडियन को बेहतर लुक और स्टाइल के साथ लॉन्च किया है और शहरी इलाकों के साथ ग्रामीण इलाकों को टार्गेट करने का लक्ष्य कंपनी ने बनाया है.

hs8cnugo

TVS ने रेडियन को बेहतर लुक, स्टाइल के साथ लॉन्च किया है

नई बाइक के साथ कई सारे प्रिमियम फीचर्स दिए गए हैं जिनमें पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पैनल शामिल है जो TVS एनटॉर्क दिया गया है. इसके साथ ही बाइक में स्मार्ट कनेक्ट फीचर्स के साथ स्पोर्टिंग फीचर्स जैसे डेडिकेटेड ऐप और सेटेलाइट नेविगेशन दिए गए हैं. रेडियन को TVS ने बिल्कुल नए चेसिस पर बनाया है और यह सिंगल क्रेडल ट्यूबलर फ्रेम पर बनाई गई है. कंपनी ने दावा किया है कि इस बाइक का माइलेज 69.3 किमी/लीटर है और इस बाइक को बेहतर ब्रेकिंग के साथ बाज़ार में उतारा गया है. अनुमान है कि TVS इस बाइक की डिलिवरी अगले महीने से शुरू करेगी और पहले साल रेडियन की 2 लाख यूनिट बेचने का लक्ष्य है.