Follow us:

उपचुनाव में कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन की जीत पर राहुल ने दी बधाई

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक उपचुनावों में कांग्रेस-जनता दल (सेक्युलर) गठबंधन की जीत पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। बता दें कि कर्नाटक उपचुनाव में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन ने 4 सीटों पर जीत दर्ज की है।

PunjabKesari

राहुल ने ट्वीट किया, कर्नाटक उपचुनाव में कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन की निर्णायक जीत पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को बधाई। मैं हर एक कार्यकर्ता को उनके समर्पण और परिश्रम के लिए धन्यवाद करता हूं जिसकी वजह से ही यह जीत संभव हो पाई है

Rahul Gandhi
@RahulGandhi
Congratulations to all the workers & leaders of the Congress party in Karnataka on the decisive victory of the Congress-JD(S) alliance in the By-Polls in the state. I thank each & every one of you, for your dedication & hard work that made this victory possible.
6:53 PM - Nov 6, 2018
22.4K
7,319 people are talking about this

गौरतलब है कि कर्नाटक में लोकसभा की तीन और विधानसभा की दो सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस और जद (एस) गठबंधन को चार सीटों पर सफलता मिली है जबकि भाजपा को एक सीट पर ही संतोष करना पड़ा। कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन की झोली में बेल्लारी और मांड्या लोकसभा सीट के अलावा विधानसभा की जमखंडी और रामनगरम सीटें आई हैं।

PunjabKesari

गठबंधन की ओर से कांग्रेस के यू. एस. उगरप्पा ने भाजपा की मजबूत पकड़ वाली सीट बेल्लारी में भाजपा के जे. शांता को 214826 वोटों से हराकर गठबंधन के लिए बड़ी जीत दर्ज की। जद (एस) के एल. शिवराम ने मांड्या लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिद्दारामैया को 324925 वोटों से हराया। विधानसभा सीटों में कांग्रेस उम्मीदवार आनंद न्यामगौड़ा ने जमखंडी में 39480 वोटों के अंतर से भाजपा के श्रीकांत कुलकर्णी को हराया जबकि रामनगरम में अनीता कुमारस्वामी ने भाजपा के उम्मीदवार चंद्रशेखर को 10937 वोटों के अंतर से हरा दिया।

 

Related News