Follow us:

दाउद का शार्प शूटर राशिद मालाबारी आबूधाबी से गिरफ्तार

आबूधाबी। भारत में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम और उसकी डी कंपनी के लिए काम करने वाले शॉर्प शूटर रशीद मालाबारी को आबूधाबी से गिरफ्तार कर लिया गया। रशीद 2104 से भारत से फरार बताया जा रहा था। इससे पहले 2 जुलाई को रशीद ने छोटा राजन के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया था । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शीद मालाबारी ने बताया था कि दाऊद ने ही उसे छोटा राजन को बैंकॉक में ठोकने के लिए भेजा था।

हालांकि इस हमले में छोटा राजन बच निकला था लेकिन उसे 3 गोलियां लगी थी। माना जाता है कि उसे बचाने में भारतीय सुरक्षा एजेंसियों का हाथ है। बता दें कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन फर्जी पासपोर्ट मामले में तिहाड़ जेल में 7 साल की सजा काट रहा है।छोटा राजन पर मुंबई के पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या का आरोप है।

जानकारी केअनुसार 15 सितंबर, 2000 को दाऊद के 4 शॉर्प शूटरों ने थाईलैंड में बैंकॉक के एक होटल में पिज्जा ब्वॉय बनकर राजेंद्र सदाशिव निखलेजे उर्फ छोटा राजन को मारने का प्रयास किया था। छोटा राजन को उसके करीबी रोहित वर्मा ने बचाया था । उसे 32 गोलियां लगी थीं। इन 4 हमलावरों में अब्दुल रशीद हुसैन उर्फ रशीद मलाबारी भी शामिल था, जोकि बैल की आंखों में गोली मारने के लिए जाना जाता था।

Related News