Follow us:

अपकमिंग : 10 हजार से कम कीमत में चार रियर कैमरे वाला दुनिया का पहला फोन होगा रियलमी 5, 20 अगस्त को होगा लॉन्च

रियलमी 5 और रियलमी 5 प्रो दोनों ही स्मार्टफोन में डायमंड कट फिनिश देखने को मिलेगी

रियलमी पहली कंपनी है जो भारत में 48 मेगापिक्सल क्वाड कैमरे वाला स्मार्टफोन ला रही है

कंपनी ने कहा इस सीरीज के जरिए रियलमी सबसे पहले पावरफुल क्वालकॉम चिपसेट लान्च करेगी

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी रियलमी अपनी रियलमी 5 स्मार्टफोन सीरीज 20 अगस्त को लॉन्च करेगी। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही इसकी कुछ स्पेसिफिकेशन को ऑफिशियली बता दिया गया है। फ्लिपकार्ट ने मौजूद दोनों फोन के डेडिकेटेड पेज पर इसके डिजाइन और हार्डवेयर के बारे में जानकारी दी गई है। जिसके मुताबिक दोनों फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। डेडिकेटेड पेज पर रियलमी 5 की बैटरी कैपासिटी के बारे में भी जानकारी दी गई है। इसके अलावा कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने भी गुरुवार को अपने ट्विटर पोस्ट में के जरिए रियलमी 5 की संभावित कीमत के बारे में जानकारी दी।

त

रियलमी 5 और 5 प्रो दोनों ही चार रियर कैमरा सेटअप से लैस होंगे। रियलमी 5 प्रो में 48 मेगापिक्सल सोनी IMX586 प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा। इसके बारे में कंपनी ने पहले ही कंफर्म कर दिया था लेकिन डेडिकेटेड पेज पर कैमरा लेंस सेटअप के बारे में डिटेल जानकारी दी गई है। पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक 5 प्रो में 119 डिग्री वाइड एंगल लेंस, 4 सीएम फोकस सुपर मैक्रो लेंस और पोर्ट्रेट लेंस देखने को मिलेगा। फोन VOOC फ्लैश चार्जिंग 3.0 टेक्नोलॉजी से लैस होगा जो 30 मिनट में 55% बैटरी चार्ज कर देगी।

रियलमी 5 प्रो का फ्लिपकार्ट पर डेडिकेटेड पेज

रियलमी 5 प्रो के साथ ही फ्लिपकार्ट पर रियलमी 5 का भी डेडिकेटेड पेज जारी किया गया है। कहा जा रहा है कि यह दुनिया का पहला चार रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन होगा जो 10 हजार से कम कीमत में उपलब्ध होगा। इसमें भी 119 डिग्री वाइड एंगल लेंस, सुपर मैक्रो लेंस और पोर्ट्रेट लेंस मिलेगा। पेज के मुताबिक फोन में 5000एमएएच की बैटरी मिलेगी।

ो

ो

ो

रियलमी 5 का फ्लिपकार्ट पर डेडिकेटेड पेज

 à¥‹

कंपनी के सीईओ ने किया ट्वीट
रियलमी के सीईओ माधव सेठ ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि रियलमी 5 की कीमत दस हजार से कम होगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 48 मेगापिक्सल क्वाड कैमरे वाला पहला स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च करेंगे। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि पहली बार भारतीय बाजार में पावरफुल क्वालकॉम चिपसेट वाला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि रियलमी 5 स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और रियलमी 5 प्रो स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर से लैस होगा।

 

 

 


Related News