Follow us:

20 नवंबर को लॉन्च होगा बजट स्मार्टफोन रियलमी 5s, मिलेगा 48MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप

गैजेट डेस्क। चीनी स्मार्टफोन कंपनी रियलमी 20 नवंबर को भारतीय बाजार में अपने लेटेस्ट कैमरा फोकस्ड बजट स्मार्टफोन रियलमी 5sलॉन्च करेगी। हाल ही में कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर इसका टीजर पेज जारी किया, जिसमें फोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में जानकारी दी। टीजर में फोन की पहली झलक भी देखने को मिली। फोन के बैक पैनल पर डायमंड पैटर्न डिजाइन और क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक इसके साथ रियलमी X2 प्रो भी लॉन्च किया जा सकता है।

रेडमी की नोट 7 सीरीज को देगा चुनौती

फ्लिपकार्ट पर जारी टीजर पेज के मुताबिक, रियलमी 5s को 20 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसी दिन रियलमी अपने फ्लैगशिप फोन रियलमी X2 प्रो को भी लॉन्च करेगी।
हाल ही में कंपनी ने इसके लॉन्चिंग इवेंट के टिकट की ऑनलाइन बिक्री की। गौर करने वाली बात यह है कि सभी टिकट सिर्फ 10 मिनट के अंदर बिक गए। कंपनी 300 रुपए के टिकट के साथ पावरबैंक समेत 2100 रुपए के बेनिफिट्स दे रही थी।

फोन की टीजर इमेज में इसके बैक पैनल को भी शोकेस किया गया। इसमें चैरी रेड कलरऑप्शन मिलेगा साथ ही बैक पैनल पर डायमंड कट डिजाइन देखने को मिलेगी।

टीजर को देखते हुए कहा जा सकता है कि इसे खासतौर से फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा।

फोन के बैक पैनल पर क्वाड-रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। कैमरा सेटअप के ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

भारत में इस फोन को मुकाबला 48 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर वाले रेडमी नोट 7 प्रो (कीमत 11,999 रु.) और रेडमी नोट 7 (कीमत 9,790 रु.) और रेडमी नोट 7S से देखने को मिलेगा।

a

 

 


 

Related News