Follow us:

शुरू हुई Mi की चौथी Anniversary सेल, रेडमी नोट 5 प्रो को सिर्फ इतनी कीमत पर खरीद सकते हैं

नई दिल्ली। रेडमी नोट 5 प्रो की फ्लैश साल आज दो बार होगी जिसमें एक है रेगुलर बाई वीकली सेल जबकि दूसरी है मी की चौथी सालगिरह सेल. पहले सेल की शुरूआत आद दोपहर 12 बजे से होगी जहां यूजर्स के पास स्मार्टफोन को अपना बनाने का शानदार मौका है. जबकि दूसरे सेल में यूजर इस फोन को मात्रा 4 रूपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. मी के चौथे सालगिरह सेल के अवसर पर आप इस फोन को आज शाम 4 बजे खरीद सकते हैं. फोन को खरीदने के लिए यूजर्स को मी.कॉम और फ्लिपकार्ट पर जाना होगा.

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की कीमत

फोन की कीमत 16,999 रुपये है जो आपको 6 जीबी के रैम वेरिएंट में मिलेगा वहीं 4 जीबी रैम की कीमत 14,999 रुपये है.

फोन के स्पेसिफिकेशन

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो में 5.99 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा जो 1080x2160 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ आएगा. फोन का एस्पेक्ट रेशियो 18:9 का होगा तो वहीं फोन के टॉप में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 625 प्रोसेसर के साथ पोन में एंड्रॉयड नूगॉट आउट ऑफ द बॉक्स है.

फोन दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा जिसमें 4जीबी+64 जीबी और 6जीबी+64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. रेडमी नोट 5 प्रो में डुअल रियर कैमरा है जो 12 और 5 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है तो वहीं एलईडी फ्लैश के साथ 20 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. फोन 4जी, VoLTE, वाई फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस से लैस है तो वहीं फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है।