Follow us:

श्याओमी : कंपनी ने नोट 7 सीरीज के नए कलर वैरिएंट का नाम फैंस से पूछा, विनर को गिफ्ट में मिलेगा रेडमी सूटकेस

गैजेट। श्याओमी अपनी लेटेस्ट नोट 7 सीरीज स्मार्टफोन में नए कलर वैरिएंट को जोड़ने जा रही है। कंपनी ने मंगलवार को रेडमी नोट 7 सीरीज के नए कलर वैरिएंट का फोटो शेयर किया जिसमें इसके रियर बैक पैनल पर दी गई ग्लोसी व्हाइट फिनिश को देखा जा सकता है। कंपनी ने इसके ग्लोसी सर्फेस पर वर्टिकल टेक्स्चर तो दिया है लेकिन एमआई सीसी9 और सीसी9ई के व्हाइट लवर कलर ऑप्शन में मिलने वाला कलरफुल डिजाइन देखने को नहीं मिलता।

कंपनी ने चीनी साइट वायबो के ऑफिशियल रेडमी नोट 7 में मिलने वाले नए कलर वैरिएंट को पेश करने की जानकारी दी। इससे पहले भी कंपनी नए कलर वैरिएंट का लुक शेयर कर चुकी है।

े

हालांकि कंपनी ने अभी तक इसका नामकरण नहीं किया है। वहीं कंपनी ने खूद ग्राहकों से इस नए कलर वैरिएंट का नामकरण करने को कहा है। फैंस के जरिए भेजे गए नामों में से ही कोई एक नए वैरिएंट के ऑफिशियल नाम के तौर पर सिलेक्ट किया जाएगा और उस फैंस को उपहार के रूप में रेमडी सूटकेस दिया जाएगा।

वर्तमान में रेडमी नोट 7 ओनीएक्स ब्लैक, सपायर ब्लू और रूबी रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जबकि रेडमी नोट 7 प्रो नेप्चुन ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर में वैरिएंट उपलब्ध है। अब देखने यह है कि यह नया कलर वैरिएंट चीन तक ही सीमित रहता है या भारत में भी डेब्यू करेगा।

 

 

Related News