Follow us:

लॉन्च हुआ Xiaomi का Redmi Note 7S, इतनी कम कीमत में दे रहा यह फीचर्स

मल्टीमीडिया डेस्क। हाल के दिनों में कंपनियों ने नॉच स्क्रीन के अलावा हाई मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन्स लॉन्च करना शुरू किया है। इसी कड़ी में Xiaomi ने भी मंगलवार अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 7S भारत में लॉन्च कर दिया है।इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है।

Redmi Note 7S को लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए ही लॉन्च किया गया है। इसके फीचर्स की बात करें तो फोन में स्नैपड्रेगन का ऑक्टाकोर 600 प्रोसेसर दिया गया है जो 2.2 गीगाहर्ट्ज की स्पीड के साथ काम करेगा। फोन में 4000 mAh की बैटरी दी गई है और फास्ट चार्जिंग के लिए टाइप सी पोर्ट दिया गया है। फोन के साथ आ रहा चार्जर क्विक चार्जिंग 2.0 को सपोर्ट करता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है वहीं स्क्रीन स्पैलश प्रूफ है जो P2i नैनो कोटिंग की वजह से मिलेगी। फोन में 6.3 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसे गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिला हुआ है।

फोन को 3 और 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। 3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम वाला रेडमी नोट 7एस 10,999 रुपए में उपलब्ध होगा वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी रैम वाला रेडमी नोट 7एस 12,999 रुपए में उपलब्ध होगा।

फोन एंड्रायड 9.0 के अलावा एमआईयूआई 10 के पर काम करेगा और इसमें कईं शानदार फीचर्स दिए गए हैं।