Follow us:

32MP सेल्फी कैमरे वाले Redmi Y3 की पहली सेल आज, मुफ्त में मिल रहा है 1, 120GB डेटा

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले शाओमी ने भारत में अपना 32 मेगापिक्सल का फोन लॉन्च किया था. आज फोन की पहली सेल है. फोन को यूजर्स एमेजन और मी.कॉम Redmi Y3 की आज पहली सेल है. यह स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म ऐमजॉन, Mi.com और शाओमी के होम स्टोर्स से आज दोपहर 12 बजे खरीदा जा सकेगा. इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. स्नैपड्रैगन 632 SoC चिपसेट वाले इस डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है.

कीमत और लॉन्च ऑफर्स

फोन 3GB रैम+ 32GB स्टोरेज और 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज में आया है. 3GB रैम+ 32GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये है. वहीं, 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज की कीमत 11,999 रुपये है. लॉन्च ऑफर की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर कस्टमर्स के लिए 1120GB 4G डेटा बेनिफिट एयरटेल ऑफर कर रहा है. यह फोन तीन कलर ऑप्शंस बोल्ड रेड, एलिगैंट ब्लू और प्राइम ब्लैक कलर में मिलेगा.

Redmi Y3 के स्पेसिफिकेशंस

फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है जो AI ब्यूटी 4.9 और ऑटो HDR के साथ आता है. इसका इस्तेमाल सेल्फी कैमरे के लिए किया जा सकता है. फोन का फ्रंट कैमरा फुल HD वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है. डुअल रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है तो वहीं दूसरा रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का. फोन में गूगल लेंस की भी सुविधा दी गई है. फोन में 6.26 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है जो डॉट नॉच के साथ आता है. पोन में औरा प्रिज्म डिजाइन है. फोन रेड, ब्लैक और ब्लू कलर के साथ आता है. रेडमी Y3 में 4000mAh की बैटरी है. फोन miui 10 आधारित एंड्रॉयड 9 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है.

कनेक्टिविटी के मामले में फोन में 3.5mm का जैक दिया गया है. फोन के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन डुअल सिम फोन एक सिम कार्ड ट्रे के साथ आता है.