Follow us:

Jio Festival Offer: JioFi पर मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने 4G हॉटस्पॉट डोंगल जियोफाई की कीमत पर डिस्काउंट का ऐलान किया है. त्यौहार के इस सीजन को ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो की ओर से ये ऑफर दिया जा रहा है जो 20 सितंबर से 30 सितंबर तक वैलिड होगा। इस जियो फाई की कीमत अब 999 रुपये है जो अब 1,999 रुपये थी. खास बात ये है कि नई ऑफर कीमत के साथ आप जियोफाई को फ्लिपकार्ट पर और Jio.com पर जाकर खरीद सकते हैं. इस वक्त फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन सेल जारी है। जियोफाई फेस्टिवल ऑफर सिर्फ JioFi M2S मॉडल पर ही उपलब्ध है जो 2300mAh बैटरी के साथ आता है. इस जियोफाई के साथ जियो सिम मिलेगी जिसे आधार की मदद से आपको एक्टिवेट कराना होगा।


कस्टमर्स के लिए के डील फायदेमंद साबित हो सकती है. उन्हें 1000 रुपये यानी 50 फीसदी की छूट मिल रही है. इस पोर्टेबल वाई-फाई राउटर की मदद से आप कही भी कभी भी इंटरनेट से कनेक्ट हो सकते हैं। जियोफाई डिवाइस सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो आउटलेट्स, जियो पार्टनर रिटेलर्स और www.jio.com पर ऑनलाइन उपलब्ध है। हाल ही में आई जियो के लेकर ओपेनसिग्नल की रिपोर्ट में टेलीकॉम कंपनी की इंटरनेट स्पीड की जमकर तारीफ की गई है. जियो ने अपने नेटवर्क पर इंटरनेट स्पीड में तेजी से बढ़त बनाई है।रिसर्च फर्म ओपेन सिग्नल की रिपोर्ट के मुताबिक जियो ने अपनी इंटरनेट स्पीड में तेजी से बढ़ोतरी की है. यहां तक की ये स्पीड में बढ़त को उछाल का नाम दिया गया है।


जियो ने दिसंबर 2016 से अबतक लागातार इंटरनेट स्पीड में तेजी से ऊपर की ओर बढ़ रहा है. दिसंबर और फरवरी 2017 में जियो की इँटरनेट स्पीड 4Mbps रही वहीं जुलाई तक ये स्पीड 6 Mbps तक पहुंच गई.खास बात ये है कि अप्रैल महीने में फ्री सेवा खत्म होने के बाद भी जियो नेटवर्क पर इंटरनेट स्पीड में बढ़त हुई है. और ये स्पीड तेजी से बढ़ती जा रही है. इसके साथ ही ट्राई के मंथली स्पीड टेस्ट में जियो का लागातार नंबर वन बने रहना बाकी टेलीकॉम कंपनियों के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर रहा है।


Reliance Jio 4G VoLTE Wi-Fi dongle JioFi is available at a special price


Reliance Jio 4G VoLTE Wi-Fi dongle JioFi is available at a special price