Follow us:

Reliance Jio अपने यूजर्स को दे रहा है अतिरिक्त 8 जीबी मुफ्त डेटा, 4 दिनों की वैधता

नई दिल्ली। जब से रिलायंस जियो को भारत में लॉन्च किया गया है तब से इस कंपनी ने इंडियन टेलीकॉम सेक्टर की सिरत और सूरत बदलकर रख दी. जियो एक तरफ जहां अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और वॉयस एसएमएस दे रहा है तो वहीं दूसरी कंपनियों को भी जियो को टक्कर देने के लिए अपने प्लान्स की कीमत में गिरावट करनी पड़ रही है.

सितंबर के महीने में रिलायंस जियो ने भारत में अपने दो साल पूरे कर लिए थे. इसको देखते हुए कंपनी ने सेलिब्रेशन ऑफर की शुरूआत की थी. प्रमोशन के तौर पर जियो अपने सब्सक्राइबर्स को मुफ्त में 8 जीबी डेटा दे रहा है इसमें सितंबर और अक्टूबर शामिल है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है जैसे कंपनी ने इस ऑफर को बढ़ा दिया है. टेलीकॉम टॉक के एक और रिपोर्ट के अनुसार जियो ने फिर से 8 जीबी डेटा देना शुरू कर दिया है जिसमें उसके प्रीपेड सब्सक्राइबर्स शामिल है. बता दें कि पहले ये ऑफर सिर्फ 4 दिनों की वैधता के साथ आता था. इसका मतलब ये हुआ कि यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता था.

हालांकि ज्यादा जियो सब्सक्राइबर्स होने के कारण यूजर्स के अकाउंट में डेटा को रिफ्लेक्ट होने में टाइम लग सकता है. लेकिन जियो सेलिब्रेशन ऑफर के बाद कई यूजर्स को ये नवंबर के महीने में ही मिल चुका है.