Follow us:

रितेश देशमुख और जेनेलिया ने महाराष्ट्र में बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए 25 लाख रुपये

मुंबई। बॉलीवुड के स्टार और रीयल लाइफ कपल कपल रितेश और जेनेलिया देशमुख ने महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने दान के लिए दोनों को धन्यवाद दिया है. फड़णवीस ने सोमवार को एक फोटो ट्वीट किया, जिसमें ये स्टार जोड़ी मंत्री को चेक देते हुए नजर आ रहे हैं.

फड़णवीस ने लिखा, "महाराष्ट्र बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान देने के लिए धन्यवाद जेनेलिया और रितेश देशमुख."

आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित सांगली, कोल्हापुर और सतारा जिलों में बनाए गए 432 अस्थायी राहत शिविरों में 3.78 लाख लोगों को स्थानांतरित किया गया है.

रितेश और जेनेलिया की मुलाकात साल 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर हुई थी. फिल्म के लिए काम करते वक्त दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली. उनके दो बच्चे भी हैं- रियान और राहिल.

रितेश के फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का काफी बेस्बरी से इंतजार कर रहे हैं. वहीं जेनेलिया ने शादी के बाद फिल्मों से दूरियां बनाई और अब पूरा वक्त अपने परिवार को ही दे रही हैं. जेनेलिया और रितेश दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में ये दोनों अपने परिवार के साथ न्यूयॉर्क से छुट्टियां मना कर लौटे हैं.

 

Related News