Follow us:

पीएम की डिनर पार्टी में शामिल नहीं होगी आरजेडी, मीसा भारती बोलीं- इतने पैसे में दवाइयां खरीदी जा सकती हैं

नई दिल्ली। आज पीएम नरेंद्र मोदी की डिनर पार्टी में आरजेडी शामिल नहीं होगी. बिहार में चमकी बुखार से हो रही बच्चों की मौत को लेकर आरजेडी ने ये फैसला किया है. आरजेडी नेता और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने कहा कि जितने पैसे डिनर में खर्च होंगे उतने पैसों से दवाइयां और उपकरण खरीदे जा सकते हैं.

मीसा भारती ने एबीपी न्यूज से कहा, ''मैं पीएम के डिनर में नहीं जा रही. मुजफ्फरपुर में बच्चे मर रहे हैं. इतने खर्च में कुछ वेंटिलेटर आ जाते.'' बता दें कि बिहार में एक्यूट इन्सैफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़ कर अब 140 हो गयी है. मुजफ्फरपुर श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल में बुधवार को पांच और बच्चों की मौत हो गई. इन पांच बच्चों को मिलाकर उनके अस्पताल में मरने वाले बच्चों की संख्या अब 95 हो गयी है.

उधर कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी की इस डिनर पार्टी में 'एक राष्ट्र एक चुनाव' पर भी चर्चा हो सकती है. इससे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित किया. उधर लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी पीएम मोदी द्वारा दिए जाने वाले डिनर पार्टी में आज शामिल होंगे. अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री के डिनर पार्टी में जाएंगे क्योंकि पीएम एक पोस्ट है और पीएम पूरे हिंदुस्तान के होते हैं. उन्होंने कहा है कि हम सब संसद का हिस्सा हैं उम्मीद करते हैं कि एक अच्छा डिनर होगा.

 

Related News