Follow us:

Apple ने पेश किए 24,900 रुपए के AirPods Pro, सोशल मीडिया में हुए ट्रोल

Apple अपने प्रोडक्ट्स को और बेहतर और खासियतों के साथ पेश करता आया है और सोमवार को भी कंपनी ने ऐसा ही करते हुए अपने वायरलेस ईयरबड्स पेश किए। यह ईयरबड्स का सबसे रिफाइंड एडिशन कहा जा रहा है और AirPods Pro के रूप में पेश हुए यह ईयरबड्स अपनी खासियतों के साथ ही कीमत को लेकर भी चर्चा में आ गए हैं। Apple AirPods Pro को कंपनी ने नॉइस कैंसलेशन, वाटर रेसिस्टेंट और अन्य खासियतों के साथ उतारा है। लेकिन इसकी कीमत 24,900 रुपए भारतीयों के गले नहीं उतर रही है। साथ ही इस कीमत में ईयरफोन्स की डिजाइन को लेकर भी लोग सोशल मीडिया में इसे ट्रोल करने लगे हैं। यह AirPods Pro जल्द ही भारतीय बाजार में उपलब्ध होंगे।

जानिए इन AirPods Pro को लेकर लोग कैसे-कैसे मजेदार ट्वीट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि 25 हजार रुपए में नॉइस कैंसलेशन ईयरबड्स लॉन्च हुए। इससे बेहतर एक वोडाफोन सिम खरीदो और इन्हें फ्री में पा लो। एक यूजर ने 249 डॉलर कीमत को लेकर लिखा है कि इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, मैं भी 250 रुपए में ही ईयरबड्स खरीदता हूं।

एक और यूजर पॉल ने तो iPhone के ट्रिपल कैमरे की मदद से एयरपोड्स की कीमत पर प्रतिक्रिया दी है। एक अन्य यूजर ने इंटरनेट पर ईयरफोन्स को लेकर प्रतिक्रिया ट्वीट की है। यूजर ने लिखा है कि नए एयरपोड्स में नॉइस कैंसलेशन है। जैसे ही आप इन्हें यूज करते हैं तो कान में आवाज आती है आपने पैसे वेस्ट कर दिए। स्टीफन नाम के यूजर ने एयरपोड्स की तुलना जॉम्बी मारने वाले प्लांट से की है।

Related News