Follow us:

कन्फर्म : 23 सितम्बर को रिलीज होगा 'सांड की आंख' का ट्रेलर, बाला और भूत की बदली रिलीज डेट

बॉलीवुड डेस्क। बी-टाउन के गलियारों में उथल-पुथल चलती रहती है। इसी दौरान फिल्मों के ट्रेलर्स की रिलीज डेट भी बदलती रहती है। ताजा अपडेट्स में भूमि पेन्डेनकर और तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख के ट्रेलर रिलीज की डेट कन्फर्म हो गई है। दोनों एक्ट्रेसेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी शेयर की। सांड की आंख का ट्रेलर 23 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा।

शूटर दादियों पर बनी है फिल्म : यह फिल्म शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की लाइफ पर बनी है। फिल्म दीवाली पर रिलीज होगी।

दो फिल्मों की बदली रिलीज डेट
करण जौहर ने भी अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में ट्विटर पर जानकारी साझा की है। पहला ट्वीट उन्होंने आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' से जुड़ा है। जिसकी रिलीज अब एक हफ्ते पहले कर दी गई है। अब बाला 15 नवम्बर को रिलीज होगी। पहले यह 22 नवम्बर काे रिलीज होनी थी। अब इस फिल्म का क्लैश सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' से होगा।

विकी कौशल की हॉरर फिल्म भूत-पार्ट वन की रिलीज डेट भी बदल गई है। अब यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज की जाएगी। पहले यह फिल्म 15 नवम्बर को रिलीज होने वाली थी। विकी की इस फिल्म का क्लैश अब अनुराग बासु की बेनाम फिल्म और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' से होगा।

 

Related News