Follow us:

'सेक्रेड गेम्स 2' का सस्पेंस से भरपूर ट्रेलर रिलीज, नए लुक में दिखे पंकज त्रिपाठी

Sacred Games Season 2 trailer: वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. सीरीज के दूसरे सीजन को इस साल 15 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. ट्रेलर के लॉन्च होते ही सोशल मीडिया सीरीज के चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार फैंस ने ट्रेलर के लॉन्च होने के कुछ मिनटों के अंदर इसे लाखों बार देख लिया है.

इस ट्रेलर में वेब सीरीज के कई कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस कराया गया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा सैफ अली खान, कल्कि कोचलीन और रणवीर शौरी की भी झलक नजर आ रही हैं.

ट्रेलर में सबसे शानदार पंकज त्रिपाठी का लुक है, जो इस वेब सीरीज के सस्पेंस को एक अलग स्तर पर ले जा रहा है. पंकज त्रिपाठी का लुक काफी अतरंगी है और सस्पेंस पैदा कर रहा है. अलग-अलग किरदार को परदे पर शानदार तरीके से उकेरने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी इससे पहले इस तरह से लुक में शायद ही नजर आए हों.

यह शो विक्रम चंद्रा के 'सेक्रेड गेम्स' पर आधारित है. जो मुंबई के अपराध जगत की कहानी है. यह विश्वासघात. अपराध और जुनून की दास्तां बयां करती है.

दूसरे सीजन की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से सरताज सिंह (अभिनेता सैफ अली खान) ने शहर को बचाने की अपनी लड़ाई जारी रखी और गणेश गायतोंडे (अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी) ने मुंबई के दिग्गज डॉन के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए बड़ी चुनौतियों का सामना किया.

गुरु की भूमिका निभा रहे अभिनेता (पंकज त्रिपाठी). को पिछले सीजन में गायतोंडे के 'तीसरे पिता' के रूप में पेश किया गया था. अगले सीजन को आकार देने वाली घटनाओं की श्रृंखला को सामने लाने में यह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. फिल्मकार अनुराग कश्यप और नीरज घेवन ने नए सीजन का निर्देशन किया है.

 

 

Related News