Follow us:

सैमसंग का डुअल कैमरे वाला Galaxy J7 Duo स्मार्टफोन हुआ लिस्ट

नई दिल्ली। सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी J7 डुओ स्मार्टफोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. हाल ही में खबर आई थी कि इसे भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा ऐसे में इस लिस्टिंग को देखकर ऐसा लगता है कि जल्द ही इसे कंपनी लॉन्च करने वाली है.

सैमसंग गैलेक्सी J7 डुओ डुअल रियर कैमरा और बिक्सबी होम के साथ आएगा. सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर इसे लिस्ट तो किया गया है लेकिन इसकी कीमत और कब ये भारत में उपलब्ध होगा इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. इसे 'कमिंग सून' के साथ लिस्ट किया गया है.

सैमसंग गैलेक्सी J7 Duo के स्पेसिफिकेशन

अब तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक, डुअल सिम वाला गैलेक्सी J7 डुओ एंड्रॉयड ओएस पर काम करता है हालांकि इसके ओएस वर्जन की जानकारी लिस्टिंग में नहीं दी गई है. हालांकि लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 8.0 ओरियो ओएस दिया जा सकता है. स्मार्टफोन में 5.5 इंच की सुपर एमोलेड स्क्रीन दी गई है. इस नए गैलेक्सी डिवाइस में 1.6GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर Exynos 7 के साथ आएगा. इसके साथ ही 4 जीबी रैम दी गई होगी।

 

कैमरा की बात करें तो इसमें 13MP+5MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं दूसरी ओर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग करने में सक्षम है. इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे बढ़ाकर 256 जीबी तक किया जा सकता है.

कनेक्टिविटी की बात करें तो गैलेक्सी J7 डुओ में 4G VoLTE, ब्लूटूथ, जीपीएस फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे ऑप्शन दिए गए हैं. इसे पावर देने के लिए 3000mAh की बैटरी दी जाएगी.