Follow us:

सैमसंग : पहली सेल में गैलेक्सी एम40 के मिडनाइट ब्लू वैरिएंट की रही डिमांड, अगली सेल 20 जून को

फोन के सिगंल वैरिएंट (6GB+128GB) की कीमत 19,990 रुपए है

कंपनी गैलेक्सी एम सीरीज के लगभग 20 लाख यूनिट्स भारतीय बाजार में बेच चुकी है

सेगमेंट का पहला फोन जिसमें स्क्रीन साउंड तकनीक का इस्तेमाल किया है

नई दिल्ली। सैमसंग के नए स्मार्टफोन गैलेक्सी एम40 की पहली सेल आज हुई। कंपनी ने इसे 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले सिंगल वैरिएंट में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। फोन दो कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लैक और सीवॉटर ब्लू में उपलब्ध है। इसे अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध था। सेल के दौरान गैलेक्सी एम40 का मिडनाइट ब्लू कलर वैरिएंट तेजी से बिका जबकि सीवॉटर ब्लू सिर्फ 91% ही बिक पाया।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, फुल एचडी प्लस डिस्प्ले विद स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी, पंच होल सेल्फी कैमरा और 3500 एमएएच बैटरी जैसे फीचर शामिल है। फोन की अगली सेल 20 जून को 12 बजे से अमेजन पर होगी।

फोन में क्या है खास
फोन को खास बनाता है इसमें मौजूद फुल एचडी प्लस इंफिनिटी-ओ डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर।

इसके साथ ही यह सेगमेंट का पहला फोन है जिसमें स्क्रीन साउंड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, इसमें इयरपीस के बिना ही फोन का डिस्प्ले पैनल ऑडियो वाइब्रेशन प्रोड्यूस करता है।

फोन का मुकाबला 20 हजार कीमत में आने वाले एचएमडी ग्लोबल, रियलमी और श्याओमी के स्मार्टफोन्स से देखने को मिलेगा।

यह है लॉन्चिंग ऑफर
सैमसंग एम40 को सिगंल वैरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी बिक्री अमेजन पर 18 जून से शुरू होगी। यह मिडनाइट ब्लू और सीवॉटर ब्लू ग्रेडिएंट कलर में उपलब्ध है।

रिलायंस जियो के ग्राहकों को 198 रुपए और 299 रुपए के रिचार्ज के साथ डबल डेटा बेनेफिट ऑफर मिलेगा। इसमें 10 रिचार्ज तक ग्राहकों को कुल 3110 रुपए का लाभ होगा।

वोडाफोन और आइडिया के ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा, जिसमें 255 रुपए के रिचार्ज के साथ 3,750 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक 75 रुपए के वॉउचर के रूप में 50 रिचार्ज के लिए मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को 18 महीनों तक 0.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा।

एयरटेल के ग्राहकों को 10 महीनों तक 100% एडिशनल डेटा देगा। 249 रुपए के रिचार्ज पर ग्राहक को 4जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा यानी 10 महीने में 560 जीबी डेटा।

आईसीआईसीआई के ग्राहकों को डेबिट या क्रेडिट कार्ड से गैलेक्सी एम40 खरीदने पर 1500 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा

यह है स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी एम40 एंड्रॉयड 9.0 पाई पर बेस्ड है। इसके स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिलता है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है जो एआई सीन ऑप्टिमाइजर फीचर से लैस है। इसमें 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर सेकेंडरी कैमरा है और

अल्ट्रा-वाइड व्यू एंगर के लिए 8 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है।

रियर कैमरे में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, स्लो मोशन और हाइपर लेप्स जैसे फीचर। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

 


Related News