Follow us:

7 घंटे मेकअप करने के बाद विवेक ओबेरॉय को मिला पीएम मोदी जैसा लुक, पोस्टर के लिए 15 लुक हुए थे टेस्ट

नई दिल्ली। इस साल पीएम मोदी की बायोपिक बनने वाली है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) पीएम मोदी का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। विवेक को पीएम मोदी जैसा लुक लेने में काफी मेहनत करनी पड़ी थी। साथ ही उन्हें इस रोल के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है। पीएम मोदी जैसा लुक लेने के लिए विवेक ओबेरॉय को 7 घंटे मेकअप करना पड़ा था। उसके बाद जाकर उन्हें पोस्टर के लिए लुक मिला था। फिल्म के प्रोड्यूस ने इस बात का खुलासा किया है।

फिल्म के प्रोड्यूस संदीप सिंह ने यह बात बताई की विवेक को इस पोस्टर के लिए 7 घंटे मेकअप कराना पड़ा। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि पोस्टर के लिए 15 लुक टेस्ट भी किए गए थे। संदीप ने कहा- उन्होंने ही विवेक ओबेरॉय को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के लिए अप्रोच किया था। उन्हें ऐसा एक्टर चाहिए था जो 2 साल तक पूरी लगन के साथ एक्टिंग कर सके। विवेक को पोस्टर के लिए 7 घंटे मेकअप और उसके बाद 15 लुक टेस्ट करने पड़े थे। ऐसा कौन सा एक्टर कर सकता है।

संदीप ने कहा कि- आज के समय में हर कोई पैसा कमाना चाहता है। लेकिन विवेक ने फिल्म को बहुत कुछ दिया है। उन्होंने फिल्म को अपने 800 दिन दिए हैं।यह एक बड़ी बात है।

आपको बता दें फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म पर पिछले दो सालों से काम चल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जनवरी के अंत में शुरु हो जाएगी। फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने रिलीज किया है।

Devendra Fadnavis
@Dev_Fadnavis
Follow Follow @Dev_Fadnavis
More
Launched the official poster of film #PMNarendraModi in 23 languages with @sureshoberoi ji, @vivekoberoi , @OmungKumar , Sandeep Singh in Mumbai.
This film is based on Hon @narendramodi ji’s life as the Prime Minister of India.

 

Related News