Follow us:

सारा अली खान के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज की शिकायत, बिना हेलमेट कर रही थीं बाइक राइडिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. बाइक की बैक सीट पर बिना हैलमेट के राइडिंग लेने के कारण उनके खिलाफ ये शिकायत दर्ज हुई है. दरअसल, सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में काफी बिजी हैं. ऐसे में दिल्ली शेड्यूल के दौरान उनकी अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ बाइक राइडिंग करते तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायर हुई थी. सारा की इसी तस्वीर को लेकर उनके मुश्किलों में फंस गई हैं.

पिछले दिनों इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' के पहले शेड्यूल की शूटिंग दिल्ली में चल रही थी. इस दौरान दोनों की काफी सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए थे. इन्हीं में एक वीडियो था जिसमें सारा, कार्तिक के पीछे बाइक पर बैठी थीं। इस दौरान कार्तिक ने तो हेलमेट लगाया हुआ था, लेकिन सारा बिना हेलमेट के दिख रही थीं.

जब ये वीडियो वायरल हुआ था, तब भी सोशल मीडिया यूजर्स ने सारा को हेलमेट नहीं लगाने पर काफी ट्रोल भी किया था. अब पुलिस ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि घटना की डिटेल्स मिलने के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि सारा अली खान अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा अली खान बॉलीवुड में अपने डेब्यू से पहले ही चर्चा में थीं. उन्होंने फिल्म केदारनाथ से अपना फिल्मी सफर शुरू किया. इसके बाद सारा को रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिंबा' में भी काफी पसंद किया गया.

 इन दिनों सारा अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी हैं. डायरेक्टर इम्तियाज अली की इस फिल्म में सारा के साथ अभिनेता कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा खबरें हैं कि सारा, डेविड धवन की फिल्म 'कुली नं. 1' के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. फिल्म के प्रिक्वल में गोविंदा और करिश्मा कपूर थे.

Related News