Follow us:

सारेगामा ने म्यूजिक लवर्स के लिए लॉन्च किया नया कारवां इयरफोन GX01, मिलेगा क्लियर और हाई क्वालिटी साउंड ‍‍

नई दिल्ली। भारत के सबसे पुराने म्यूजिक लेबल और सबसे नए फिल्म स्टूडियो, सारेगामा ने अब अपना नया कारवां इयरफोन – GX01 लॉन्च किया है. ये ईयरफोन 14.2mm के साउंड ड्राइवर, कारवां सिग्नेचर साउंड और जबरदस्त बेस के साथ आते हैं जिससे बेहद क्लियर और हाई क्वालिटी साउंड मिलता है.

GX01 हाई फिडेलिटी साउंड को सपोर्ट करता है, यह यूजर्स को फोन कॉल रिसीव करने में मदद करता है. इसमें लगा माइक्रोफोन क्लियर ऑडियो देता है. कंपनी ने इस इयरफोन को दो कलर्स में उतारा है जिसमें ब्लैक और व्हाईट कलर शामिल हैं

नया GX01 तीन अलग–अलग साइज़ के इयरफोन के साथ आता है. जिससे आप अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इन्हें डिजाइन किया है, आप इसे आसानी से मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य डिवाइस में लगा सकते हैं. नए GX01 इयरफोन की कीमत 1,599 रुपए रखी है. ग्राहक इसे सारेगामा की वेबसाइट और आपके नजदीकी रिटेल आउटलेट्स से खरीद सकते हैं.

इस लॉन्च के मौके पर सारेगामा इंडिया के प्रबंध निदेशक, विक्रम मेहरा ने कहा, हम पूरी तरह से एक नई खुदरा श्रेणी में कदम रखने के लिए खुश हैं, यह एक बेहतरीन ब्रांड विस्तार होगा, और इससे कारवां ब्रांड को यूथ के लिए प्रासंगिक बनने का मौका मिलेगा. इस इयरफोन को कारवां के मौजूदा 32 हजार मजबूत रिटेल नेटवर्क से खरीदा जा सकेगा.

कंपनी ने GX01 इयरफोन को खासतौर पर म्यूजिक सुनने के लिए ही डिजाइन किया है. इसे इस तरह से डिजाइन किया है ताकि ज्यादा देर तक इसका इस्तेमाल किया जा सके. यह 3.5mm जेक के साथ आता है, यानी यह हर उस मोबाइल फोन के साथ आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है जो 3.5mm हेडफोन जेक के साथ आता है.

 

Related News