Follow us:

टूट गई है आपकी Apple Watch 2 या Apple Watch 3 की स्क्रीन तो कंपनी मुफ्त में करेगी ठीक, देखें लिस्ट

अगर आपके पास भी Apple Watch 2 या Apple Watch 3 है और उसकी स्क्रीन टूट गई है तो चिंता की बात नहीं है क्योंकि यह बिना किसी खर्च के ठीक हो जाएगी। आपका यह काम खुद Apple करने वाली है। जी हां, एपल ने अपने यूजर्स के लिए Apple Watch Screen Replacement प्रोग्राम शुरू किया है। यह प्रोग्राम Apple Watch Series 2 और Apple Watch Series 3 के लिए शुरू किया गया है।

हालांकि, इसमें भी एक शर्त है कि इस प्रोग्राम के लिए हर एक Apple Watch Series 2 और Apple Watch Series 3 स्मार्टवॉच योग्य नहीं है। अपने सपोर्ट पेज पर कंपनी ने लिखा है कि एक बेहद कम होने वाले घटनाक्रम में एल्युमीनियम वॉच की स्क्रीन के गोल एज पर एक क्रैक बन जाता है। अगर आपकी एपल वॉच में भी ऐसा ही क्रैक है जो पेज पर दी गई तस्वीर में नजर आता है तो आपकी एपल वॉच की स्क्रीन मुफ्त में बदली जाएगी।

इसके अलावा इस प्रोग्राम के तहत सितंबर 2016 से सितंबर 2017 के बीच बेची गई 38 एमएम और 42 एमएम एपल वॉच सीरीज, अक्टूबर 2016 से अक्टूबर 2017 के बीच बेची गई 38 एमएम और 42 एमएम एपल वॉच नाइक प्लस सीरीज 2, सितंबर 2017 से सितंबर 2019 के बीच बेची गई 38 एमएम और 42 एमएम एपल वॉच सीरीज 3 जीपीएस और एपल वॉच सीरीज 3 जीपीएस प्लस सेल्युलर के अलावा अक्टूबर 2017 से सितंबर 2019 के बीच बेची गई 38 एमएम और 42 एमएम एपल वॉच नाइक प्लस सीरीज 3 जीपीएस और एपल वॉच नाइक प्लस सीरीज 3 जीपीएस प्लस सेल्युलर शामिल हैं।

कंपनी ने अपने सपोर्ट पेज पर साफ लिखा है कि इनके अलाव और कोई एपल वॉच इस प्रोग्राम के लिए शामिल नहीं किए जा रहा है। इसमें यह भी कहा गया है कि किसी भी हाल में आपकी वॉच को सर्विस सेंटर भेजा जाएगा और वहां पहले चेक किया जाएगा कि यह प्रोग्राम के योग्य है या नहीं।