Follow us:

RAW Box Office collection : आठ दिन बाद भी लागत से पांच करोड़ पीछे

जॉन अब्राहम की जासूसी फिल्म RAW का दूसरा शुक्रवार औसत रहा है। फिल्म अब अपनी जमीन खोती नजर आ रही है। आठवें दिन इसे केवल 1.25 करोड़ रुपए की कमाई हुई है। इससे कुल कमाई का आंकड़ा 34.29 पर पहुंच गया है। अब इस फिल्म के पास कमाई का ज्यादा मौका नहीं है। बुधवार को 'कलंक' रिलीज हो रही है तो इस फिल्म के पास कमाई के केवल चार दिन हैं।

यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध और बांग्लादेश बनने के बैकग्राउंड पर है। 'रॉ' का मतलब ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ है। रोमियो एक बैंक में काम करता है और इसे रॉ ने चुनकर पाकिस्तान भेजा है।इसे रॉबी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है। पहले हफ्ते में इसकी कमाई लगभग 33 करोड़ रुपए रही थी। फिल्म को करीब 40 करोड़ रुपए में बनाया गया। RAW में जॉन के अलावा मौनी रॉय और सिकंदर खेर भी हैं।

इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। बता दें कि 'केसरी' बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी कमाई कर रही थी लेकिन यह धीमी हो गई तो 'रॉ' के पास अच्छा मौका बना, इस वजह से इतनी कमाई हो पाई। वरना इसे ज्यादातर समीक्षाओं में इसे एक या दो स्टार मिले थे। फिर भी लोग इसे देख रहे हैं तो वजह जॉन की पिछली हिट फिल्में हैं। 'सत्यमेव जयते' को पहले दिन 19.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन मिला था। उससे पहले आई 'परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण' को 4.82 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली थी। दोनों ही फिल्में देश के प्रति जोश जगाने वाली थीं।

Related News